×

कृपया ध्यान दें ! शादी से पहले बीजेपी से अनुमति लें, वर्ना 'देशभक्ति' पर सवाल

Rishi
Published on: 20 Dec 2017 10:40 AM GMT
कृपया ध्यान दें ! शादी से पहले बीजेपी से अनुमति लें, वर्ना देशभक्ति पर सवाल
X

नई दिल्ली : भाजपा के एक विधायक द्वारा विराट कोहली-अनुष्का की शादी पर सवाल उठाए जाने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नौजवानों को शादी से पहले शादी स्थल और भोजन मेनू के बारे में 'भाजपा से अनुमति' लेनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, "भारत के सभी नौजवान पुरुष और महिलाएं, कृपया शादी किससे करें, शादी स्थल, समारोह आयोजन व भोजन मेनू के बारे में पहले भाजपा से अनुमति लें।"



ये भी देखें : LATEST PICS: हल्दी से लेकर शादी तक की अनुष्का-विराट की देखिए खूबसूरत फोटोज

मध्यप्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल शाक्य ने मंगलवार को विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा इटली में शादी करने पर विराट कोहली की 'देशभक्ति' पर सवाल उठाया था।

शाक्य ने कोहली का नाम लिए बिना कहा था, "एक बड़े क्रिकेटर ने हाल ही में शादी की है। लेकिन इस बड़े देश में, क्या उन्हें शादी के लिए कोई जगह नहीं मिली। एक खिलाड़ी जिसके लिए भारत की जमीन कोई मायने नहीं रखती, वह देशभक्त नहीं हो सकता।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story