अखिलेश-आजम पर बरसीं मायावती, कहा- बाबा साहब के कारण सुरक्षित हैं मुसलमान

मायावती ने कहा कि आजम खान ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान किया और ये सब सीएम के इशारे पर हुआ। यदि ये सिर्फ आजम का बयान होता तो सीएम उसे रोक सकते थे या माफी मांगने के लिए कही सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ । सच तो ये है कि बाबा साहब के कारण ही मुसलमान इस देश में सुरक्षित हैं।

Published by zafar Published: September 11, 2016 | 2:54 pm
Modified: September 11, 2016 | 6:20 pm
mayawati-bsp ralley
सहारनपुर: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती रविवार को सीएम अखिलेश यादव और सरकार में मंत्री आजम खान पर जमकर बरसीं। मायावती ने  कहा कि सीएम के इशारे पर ही आजम ने बाबा साहब का अपमान किया है।
निशाने पर अखिलेश 
-सर्वजन हिताय रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि आजम खान ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान किया और ये सब सीएम के इशारे पर हुआ।
-यदि ये सिर्फ आजम का बयान होता तो सीएम उसे रोक सकते थे या माफी मांगने के लिए कही सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ । सच तो ये है कि बाबा साहब के कारण ही मुसलमान इस देश में सुरक्षित हैं।
-आजम खान ने कुछ दिन पहले बाबा साहब की लगी मूर्तियों में उठी उंगलियों के बारे में कहा था कि ये इस बात की ओर इशारा है कि हर खाली प्लाट मेरा है।
-मायावती ने कहा कि चुनाव सामने देख अखिलेश यादव अब मतदाताओं को मुफ्त मोबाइल फोन देने का वायदा कर रहे हैं लेकिन इस बार उनकी चाल काम नहीं आएगी।
-अखिलेश सरकार ने बसपा शासन की योजनाओं के नाम बदल दिए। चुनाव बाद जब बसपा सत्ता में आएगी तो योजनाओं के नाम पहले जैसे कर दिए जाएंगे।
कांग्रेस का छलावा
-उन्होंने कहा कि गलत नीतियों के कारण यूपी की सत्ता से 27 साल पहले बाहर हुई कांग्रेस अब लुभावनी बातें कर जनता के साथ छलावा कर रही है।
-चुनाव के कारण कांग्रेस बिजली बिल आधा करने और किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा कर रही है जो पूरी तरह से जनता को गुमराह करने के लिए है।
-केंद्र में 54 साल तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस को कभी भी किसानों की याद नहीं आई। कांग्रेस के नेता अब किसानों के पास जा रहे हैं जो उनको ठगने के लिए हैं।
-देश, खासकर यूपी के किसान अच्छी तरह जानते हैं कि कांग्रेस ने कभी उनकी भलाई  के बारे में नहीं सोचा।
-उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि अब इस पार्टी के बड़े नेता यूपी में बस यात्रा या किसान यात्रा कर रहे हैं ।
केंद्र को कोसा
-बसपा प्रमुख ने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही दलितों पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ी हैं।
-हैदराबाद में रोहित बेमुला ने आत्महत्या की तो गुजरात के उना में दलितों को सरे राह पीटा गया। हरियाणा में भी दलितों पर अत्याचार की घटना सामने आर्इ् है।
-पीएम ने लोकसभा चुनाव के पहले कई वायदे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं हो सका। बीजेपी का रिमोट कंट्रोल आरएसएस के पास है जिसके एजेंडे पर ही पीएम नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं।
-केंद्र से जिसतरह कांग्रेस बाहर हुई ,उसीतरह बीजेपी भी बाहर होगी।
रैली पर खुशी
-मायावती ने सहारनपुर और मेरठ मंडल के कार्यकर्ताओं की इस रैली को समुद्री बताया और कहा कि भीड़ को देख उन्हें विश्वास हो गया है कि चुनाव के बाद बसपा की ही सरकार बनेगी।
-उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि पार्टी को एकतरफा जीत दिलाने के लिए जी जान से जुट जाएं।
-बसपा सत्ता में आने के बाद सपा की तरह लैपटाप नहीं बांटेगी बल्कि उनकी आर्थिक मदद करेगी ताकि वो अपने पैरों पर खड़े हो सकें ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App