×

मायावती बोलीं—यूपी में जबसे योगी सरकार बनी, ब्राहमणों पर हो रहा अत्याचार

sudhanshu
Published on: 1 Oct 2018 11:53 AM GMT
मायावती बोलीं—यूपी में जबसे योगी सरकार बनी, ब्राहमणों पर हो रहा अत्याचार
X

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि यूपी में जबसे योगी सरकार बनी है। तबसे दलितों, पिछड़ों व मुस्लिमों के साथ ब्राह्मण समाज पर भी अत्याचार हो रहा है। इस घटना से सरकार का घिनौना चेहरा बेनकाब हुआ है। सरकार की गलत नीतियों के कारण ऐसी नृशंस हत्यायें लगातार सभी जिले में हर जगह हो रही हैं इससे समाज का हर वर्ग पीड़ित है और तड़प रहा है।

बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला

विवेक तिवारी हत्याकांड पर मायावती ने दुख जताते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस बर्बर व निरंकुश हो गयी है, जो अति निन्दनीय है। केंद्र व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में कानून—व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। ऐसी घटनाओं से जनता का विश्वास पुलिस से उठना स्वाभाविक है। यह चिन्ता का विषय है।

बसपा मुखिया ने कहा है कि प्रथम दृष्टया दोषी व अपराध के सम्बन्ध में लीपापोती व घटना को दूसरा मोड़ देने का प्रयास करने वाले पुलिस वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसा करने के बजाय बीजेपी सरकार के मंत्री पीड़ित परिवार से मिलकर केवल फोटो खिचवाने व सस्ती लोकप्रियता बटोरने व उन पर दबाव बनाने में ही ज्यादा रुचि लेते हुये लगते हैं।

उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों के साथ लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार के मन्त्रियों द्वारा बहाये जा रहे घड़ियाली आँसूओं से ऐसा नहीं लगता है कि इस मामले में भी समय पर सही इन्साफ पीड़ित परिवार वालों को मिल पायेगा।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story