×

अलवर रेप केस: मायावती ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया?

मायावती ने कहा कि अलवर की घटना के साथ साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी मोदी की जिम्मेदारी होनी चाहिए। बसपा प्रमुख ने कहा कि सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश आदि राज्यों में कांग्रेस पार्टी से कैसे निपटना है यह बसपा को मालूम है और समय आने पर सभी को इसका पता भी चल जाएगा।

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2019 12:20 PM GMT
अलवर रेप केस: मायावती ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया?
X

लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की चुनौती देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए रविवार को कहा कि मोदी इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें।

मायावती ने यहां एक बयान में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राजस्थान के अलवर में एक दलित महिला से हुए सामूहिक बलात्कार कांड के फलस्वरूप वहां की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की मांग करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी इस घृणित कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें।

ये भी पढ़ें...मायावती ने खोला मुह कहा- ‘बृजभूषण शरण सिंह और राजा भैया का इलाज मैं’

उन्होंने कहा कि इस बारे में बसपा उचित और सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर सही राजनीतिक फैसला जरूर लेगी लेकिन मोदी गुजरात के ऊना दलित कांड, रोहित वेमुला कांड और गुजरात तथा अन्य भाजपा शासित राज्यों में आए दिन हो रहे दलित अत्याचार की नैतिक जिम्मेदारी लेकर अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं देते।

मायावती ने कहा कि अलवर की घटना के साथ साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी मोदी की जिम्मेदारी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें...सुल्तानपुर में बोलीं मायावती: कांग्रेस-बीजेपी के चुनावी वादे हैं झूठे

बसपा प्रमुख ने कहा कि सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश आदि राज्यों में कांग्रेस पार्टी से कैसे निपटना है यह बसपा को मालूम है और समय आने पर सभी को इसका पता भी चल जाएगा।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने कुशीनगर में रविवार को इससे पहले अपनी एक चुनावी रैली में कहा था कि मायावती अलवर कांड पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। अगर उन्हें इस घटना से तकलीफ है तो वह राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेतीं।

ये भी पढ़ें...गठबंधन पर मोदी के आरोप हास्यास्पद और बचकाने : मायावती

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story