×

न्यूज चैनल के दफ्तर पर CBI छापेमारी सरकारी मशीनरी का खुल्लमखुला दुरूपयोग: मायावती

बसपा मुखिया मायावती ने देश के प्रतिष्ठित हिन्दी और अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल एनडीटीवी के दफ्तरों और उसके प्रमोटरों के घरों पर सीबीआई छापेमारी को सरकारी मशीनरी का खुल्लमखुल्ला दुरुपयोग बताया है।

tiwarishalini
Published on: 7 Jun 2017 2:58 PM GMT
न्यूज चैनल के दफ्तर पर CBI छापेमारी सरकारी मशीनरी का खुल्लमखुला दुरूपयोग: मायावती
X

लखनऊ: बसपा मुखिया मायावती ने देश के प्रतिष्ठित हिन्दी और अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल एनडीटीवी के दफ्तरों और उसके प्रमोटरों के घरों पर सीबीआई छापेमारी को सरकारी मशीनरी का खुल्लमखुल्ला दुरुपयोग बताया है। मायावती ने कहा है कि केंद्र सरकार के ऐसे घृणित कार्य की सर्वत्र निंदा और आलोचना स्वाभाविक है।

यह भी पढ़ें .... NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय के घर CBI का छापा, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मायावती ने बुधवार (07 जून) को जारी एक बयान में कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस मामले में चाहे लाख सफाई पेश करें पर एक निजी बैंक के पुराने मामले को लेकर जो छापेमारी की गई वह उस संस्थान को सरकारी भाषा में सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश है। जबकि चहेते के धोखाधड़ी के मामलों में यह सरकार लगातार लापरवाह और उदासीन बनी हुई है।

यह भी पढ़ें .... NDTV बैन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अब सुनवाई की कोई जल्दी नहीं, बैन हट चुका है

उन्होंने आगे कहा है कि एनडीटीवी के दफ्तरों और पत्रकारों के घरों पर छापेमारी साफ तौर पर मीडिया जगत को भयभीत करने का मामला है। सरकार चाहती है कि वह संस्थान उनके सामने घुटने टेक दे। इसलिए बार-बार उसके खिलाफ प्रतिशोध की कार्यवाही करने की कोशिश की जा रही है।

उधर एनडीटीवी ने जारी अपने बयान में कहा है कि राजनेता हम पर चाहे जितना भी हमला करें, हम भारत में मीडिया की आज़ादी की लड़ाई से पीछे हटने वाले नहीं हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story