×

UP बजट पर मायावती ने साधा निशाना,कहा- केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते

बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज पेश हुए योगी सरकार के बजट पर निशान साधते हुए कहा केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते।उन्होंने कहा, चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है।

Anoop Ojha
Published on: 7 Feb 2019 10:04 AM GMT
UP बजट पर मायावती ने साधा निशाना,कहा- केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते
X
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज यूपी में पेश हुए योगी सरकार के बजट पर निशान साधते हुए कहा केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते।उन्होंने कहा, चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है।और इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है जो जगजाहिर है। केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते। जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है।योगी सरकार गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा में 4.79 लाख करोड़ का अपना तीसरा बजट पेश किया।





Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story