×

डॉक्‍टर बना यमराज, गलत इलाज देकर छीन ली मासूम की सांसे

sudhanshu
Published on: 27 Oct 2018 1:07 PM GMT
डॉक्‍टर बना यमराज, गलत इलाज देकर छीन ली मासूम की सांसे
X

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र मुख्यालय कचहरी रोड स्थित डॉ राजेश सक्सेना के क्लीनिक पर शनिवार को एक 6 वर्षीय बच्चे की गलत इलाज के कारण मौत हो गई। जिससे उत्तेजित हुए मृतक के परिजनों ने क्लीनिक पर हंगामा कर दिया और चिकित्सक अपनी जान बचाकर क्‍लीनिक छोड़कर भाग गया।

घटना की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उत्तेजित परिजनों को समझाया बुझाया। लेकिन मृतक बच्चे के परिजन डॉक्टर के खिलाफ गलत इलाज कराने की रिपोर्ट दर्ज कराने व डाक्टर को जेल भेजने की मांग पर अड़े थे।

ये भी पढ़ें: योगी के मंत्री के बागी तेवर, कहा- मैं बिजनेस करने नहीं आया…

मामूली बुखार से पीडित थी बच्‍ची

घटना क्रम के जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के गांव विचपुरी निवासी बिजेंद्र के 6 वर्षीय मासूम पुत्र को बुखार आने से उसकी तबियत खराब हो जाने पर उसके परिजन उसे एटा के बाल रोग विशेषज्ञ राजेश सक्सेना के कचहरी रोड स्थित क्लीनिक पर लेकर आए और जहां उसका उपचार चिकित्सक द्वारा प्रारंभ कर दिया गया। आज दोपहर 3:00 बजे अचानक बच्चे की तबीयत बिगड़ी और बच्चे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: एंबुलेंस की मेडिकल किट में रखे थे कंडोम, जांच करने पहुंचे सीएमओ हैरान

परिजनों ने जाम की जीटी रोड

बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने चिकित्सक पर बच्चे को गलत दवा देने का आरोप लगा। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।

मौत से गुस्साए परिजनों ने जीटी रोड जाम कर जमकर पत्थरबाजी कर तोड़फोड़ की। जिसने आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए समाचार लिखे जाने तक जी टी रोड जाम था तथा वहां भारी पुलिस बल मौजूद था मृतक बच्चे के परिजन डॉक्टर को जेल भेजे जाने की मांग कर रहे थे। रिपोर्ट ना लिखे जाने से गुस्साए परिजनों ने मृतक की शव को जीटी रोड पर रख जाम लगा दिया समाचार लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें: केंद्र की नीतियों के खिलाफ चल रहा था अनशन, पूर्व डीजीपी के इस बयान से बढ़ी हलचल

sudhanshu

sudhanshu

Next Story