×

मोदी के मंत्री ने राहुल के लिए जो कहा, उसे सुन कांग्रेस नेता सुलग ही जाएंगे

Rishi
Published on: 14 Oct 2017 12:50 PM GMT
मोदी के मंत्री ने राहुल के लिए जो कहा, उसे सुन कांग्रेस नेता सुलग ही जाएंगे
X

गोरखपुर : केंद्रीय राज्‍यमंत्री महेश शर्मा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राहुल को देश की मिट्टी में खुश्‍बू नहीं आती। उनके तार कहीं और से जुड़े रहते हैं। कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाए जाने के संकेत के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि यही कांग्रेस का दुर्भाग्‍य है। हमारे लोग तो कहते हैं कि राहुल गांधी जहां-जहां पहुंच जाते हैं वहां हमारी पार्टी को कम काम करना पड़ता है।

ये भी देखें: स्मृति का राहुल पर पलटवार, ऐ सत्ता की भूख सब्र कर…खुदगर्जों को जमा कर

वृहद मुद्रा प्रोत्‍साहन अभियान में बतौर मुख्‍य अतिथि शर्मा गोरखपुर में थे। शर्मा ने यहां मंदी और राहुल गांधी के ‘विकास पागल हो गया है’ बयान पर कहा कि राहुल गांधी जी का बयान वह कल कहीं पढ़ रहे थे। आज हमारे साथ दो-दो डाक्‍टर खड़े हैं। जब मलेरिया की बीमारी को ठीक करना हो, तो कड़वी गोली तो खानी पड़ती है। उसका स्‍वाद कड़वा होता है, लेकिन मलेरिया जड़ से ठीक हो जाता है।

ये भी देखें: सोनिया गांधी ने किया ऐलान: राहुल जल्द बनेंगे कांग्रेस सुप्रीमो

उन्होंने कहा आज देश की आम जनता जानती है कि नोटबंदी नहीं होती तो पैसा अभी भी आतंकवादियों, नक्‍सलियों के हाथ जाता। आज कश्‍मीर के अंदर घटनाओं में कमी आ रही है। 500-500 रुपए में जो लोग पत्‍थर पहुंचाते थे। आज उनकी संख्‍या 10-5 रह गई है। इसका मतलब बहुत बड़ी संख्‍या में देश में काला धन निकल कर बाहर आया है। यह बहुत बड़ी जरूरत थी। लेकिन, यह फैसला लेने के लिए 56 इंच के सीने का दिल, राष्‍ट्र प्रेम की भावना और देश के लिए कुछ कर गुजरने का का सपना होना चाहिए। जिसे प्रधानमंत्री ने किया है।

मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा वह किसी और विचारधारा, किसी और सोच, किसी और वातावरण में पले-बढ़े हैं। वास्‍तव में वह यहां की दिक्‍कतों और जरूरतों को नहीं समझते। किसी झुग्‍गी में जाने के लिए उन्‍हें फोटो खिंचवानी पड़ती है। रेलवे प्‍लेटफार्म का 10 रुपए का टिकट लेने के लिए उन्‍हें एटीएम से पैसा निकालना पड़ता है। मैं समझता हूं वह अलग सोच के नेता हैं, वह जमीन से बहुत दूर हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story