×

एमपी के मंत्री की अफसरों को चेतावनी, कार्यकर्ताओं की नहीं सुनी तो लात मारकर कर देंगे बाहर

कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक विडियो वायरल हुआ है। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि उनका एक-एक कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री है। वह किसी भी अधिकारी कर्मचारी को फोन करके काम करा सकता है। अगर उसका काम नहीं हुआ तो वह उस अधिकारी या कर्मचारी को लात मारकर बाहर कर देंगे।

Aditya Mishra
Published on: 3 Jan 2019 10:52 AM GMT
एमपी के मंत्री की अफसरों को चेतावनी, कार्यकर्ताओं की नहीं सुनी तो लात मारकर कर देंगे बाहर
X

गुना: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने हुए अभी एक महीने का भी समय पूरा नहीं हुआ है। यहां के मंत्री अपने बेतुके बयानों को लेकर विवादों में घिरने लगे है। इसी कड़ी में अगला नाम कमलनाथ सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का जुड़ गया है।

कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री महेंद्र सिंह का एक विडियो वायरल हुआ है। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि जो अफसर या कर्मचारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर कर देंगे।

मंत्री ने कहा कि उनका एक-एक कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री है। वह किसी भी अधिकारी कर्मचारी को फोन करके काम करा सकता है। अगर उसका काम नहीं हुआ तो वह उस अधिकारी या कर्मचारी को लात मारकर बाहर कर देंगे।

ये भी पढ़ें...MP: सीएम कमलनाथ बनाएंगे ‘आध्यात्मिक विभाग’, घोषणा पत्र में किया था वादा

इस दौरान मंत्री के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए। जोश में आकर मंत्री बोले, 'कैबिनेट मंत्री मैं नहीं बना हूं, यहां का एक-एक व्यक्ति बना है। दूसरी बात किसी भी अधिकारी को फोन करो। अगर काम नहीं करता तो मुझे बताओ। मैंने मीटिंग में कह दिया है कि मेरा एक-एक कार्यकर्ता मेरा मंत्री है। जो फोन करे उसका पालन होना चाहिए। जो कर्मचारी अधिकारी पालन नहीं करेगा उसे लात मारकर बाहर कर दिया जाएगा।'

बता दे कि महेंद्र सिंह सिसोदिया गुना जिले के बमोरी से विधायक हैं। वह सीएम कमलनाथ के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री है। सरकार ने उन्हें श्रम विभाग का मंत्री बनाया है। वह 31 दिसंबर को अपने विधानसभा के ग्राम हिनोतिया में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं से उन्होंने बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके काम पूरे होंगे।

ये भी पढ़ें...कमलनाथ बोले- वंदे मातरम गाने के फैसले को नए रूप से करेंगे लागू

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story