×

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा- आवाज उठाओ, लोग करेंगे तुम्‍हारी चिरौरी

sudhanshu
Published on: 15 Oct 2018 4:02 PM GMT
मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा- आवाज उठाओ, लोग करेंगे तुम्‍हारी चिरौरी
X

हरदोई: जिले के रसखान प्रेक्षागृह में सोमवार को अर्कवंशी राजभर सामाजिक एकता सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लेने आये कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के कार्यकलापों को कटघरे में खड़ा करते हुए जमकर प्रहार किए और कहा कि अगर अपनी हिस्सेदारी चाहिए तो आवाज उठानी पड़ेगी। अन्यथा अभी तक जैसे वोट लेकर छोड़ दिये जाते थे, वैसे ही फिर छोड़ दिये जाओगे। लेकिन अगर आवाज बुलंद की तो हिस्सेदारी के लिए लोग चिरौरी करने आएंगे।

पार्टियां लोगों को समझती हैं वोट बैंक

मंत्री राजभर ने यहां आयोजित कार्यक्रम में अर्कवंशी समाज के एकत्र हुए लोगों का आह्वान किया कि अभी तक बसपा सपा कांग्रेस व भाजपा की रैलियों में जाकर उनकी कुर्सी भरने का काम करते थे इसको बन्द कर दो और अपनी कुर्सी भरो देखिए आपके समाज का भला होगा क्योंकि अभी तक इन पार्टियों ने आप लोगों को महज वोट बैंक ही समझकर लड़ाया है और फिर इस्तेमाल करके फेंक दिया।कहाकि अब समाज जाग गया है और अपनी हिस्सेदारी के लिए एकजुट होकर आवाज उठाओ।

नेताओं को याद आता है मंदिर- मस्जिद मुद्दा

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जैसे ही चुनाव आता है नेताओं को मंदिर मस्जिद मुद्दा याद आ जाता है। उन्‍होंने कहा कि मंदिर मस्जिद से गरीबों को क्या लाभ उनके लिए तो शिक्षा आदि पर काम करो। जिससे उनका भला हो। मंत्री ने कहा कि मंदिर मस्जिद के नाम पर गरीब जनता को लड़ाया और मारा जाता है। कभी कोई बड़ा नेता इन दंगों में नही मारा गया। इसलिए जाग जाओ और ऐसे मामलों में न पड़ो और अपने हक के लिए लड़ो।

बीजेपी के कामों पर उठाए सवाल

मंत्री ने अपनी ही सरकार के कामों को कठघरे में खड़ा किया और कहाकि गंगा सफाई पर सरकार ने बेकार में 38 हजार करोड़ रुपये खर्च किये है कहाकि इस गंगा सफाई खर्च से किसी को कोई फायदा नही मिला है अगर यही पैसा हमे देते तो गरीबों का हम कल्याण कर देते।मंत्री ने कहाकि सरकार के एंटी भू माफिया कानून के तहत गरीबों को उजाड़ा गया है।उन्होंने सेक्यूलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव को लेकर भी सरकार पर हमला किया कहाकि शिवपाल जब चले थे तो कुछ दिन उनको चलने देते जिससे सपा से नाराज लोग शिवपाल के साथ जुड़ जाते लेकिन सरकार को लगता है कि शिवपाल दुबारा सरकार बनवा सकते इसलिए उनको जेड श्रेणी की सुरक्षा और मायावती का बंगला दिया गया।कहाकि जबकि इसी भाजपा सरकार ने ही सुरक्षा वापस ली थी।कहाकि एससी एसटी एक्ट के संसोधन से नाराज सवर्णों को मैनेज करने के लिए राजा भैया को भी महत्व दिया जा रहा है।कार्यक्रम को अखिल भारतीय अर्कवंशी महासंघ ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह अर्कवंशी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह अर्कवंशी ने भी सम्बोधित किया।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story