×

योगी के मंत्री बोले-अलविदा राहुल, अगली बार स्मृति होगीं अमेठी की सांसद

Rishi
Published on: 13 Sep 2017 2:50 PM GMT
योगी के मंत्री बोले-अलविदा राहुल, अगली बार स्मृति होगीं अमेठी की सांसद
X

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं अमेठी सांसद राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान पर अब अमेठी में भी सियासत गर्मा गई है। जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि राहुल गांधी के पास कुछ करने को रह नहीं गया, अगर कुछ करने के लिए रह गया होता तो मैं 6 महीने से अमेठी में आ रहा हूँ यहां के वो सांसद हैं शायद एक बार तो मिल ही जाते भेंट हो जाती। इससे ये साफ लगता है के उन्होंने अब अमेठी को भी अलविदा कह दिया है। इसलिए बीजेपी कार्यकर्ता और यहां की जनता का जो प्यार मिल रहा है उससे जाहिर है के अगली बार यहां की जनता भी उन्हें शायद अलविदा कह देगी और पूरी तरह से स्मृति ईरानी यहां से जीतकर जाएगी।

प्रभारी मंत्री यहां अमेठी के गौरीगंज में बने नवोदय स्कूल में किसान ऋण मोचन योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में किसानों को चेक देने पहुंचे थे।

जय जवान किसान-जय किसान का नारा यूँ हो जाए 'जय किसान जय नवजवान'

रज़ा ने कहा कि केंद्र और यूपी की सरकार किसानों की सरकार है, उन्होंने कहा की पीएम का संकल्प था, हमने इलेक्शन में किसानों के कर्ज़ माफ करने की बात कही थी। सरकार बनने के बाद पीएम ने ये बात अपने भाषण में कही थी कि पहली ही कैबिनेट में किसानों का हम ऋण माफ करेंगे सरकार बनी तो वो पूरा किया।

उन्होंने कहा कि ये किसानों और नवजवानों की सरकार है, मंत्री ने कहा कि सही में जय जवान किसान-जय किसान का नारा यूँ हो जाए 'जय किसान जय नवजवान'! इसी बात को लेकर पीएम मोदी देश को आगे ले जा रहे हैं, और उन्हीं के साथ सीएम योगी जी जी जान से सारे मंत्रिपरिषद के साथ लगे हुए हैं।

जिन्होंने वादे किए हैं, उनसे भी सवाल कर लिया कीजिए

राज्यमंत्री सुरेश पासी, डीएम योगेश कुमार और सीडीओ अपूर्वा दुबे की मौजूदगी में प्रभारी मंत्री ने करीब 7 हजार किसानों को प्रमाण पत्र दिए। उन्होंने बताया कि अभी 62 हजार से ज्यादा बचे किसानों की कर्ज़माफी आगे की जाएगी।

मंत्री ने कहा कि हम वादे नही करते हम संकल्प लेते हैं और जो संकल्प लेते हैं उसे पूरा करते हैं। हाँ जिन्होंने वादे किए हैं उनसे भी सवाल कर लिया कीजिए। कर्ज़माफी में हो रही त्रुटि पर उन्होंने कहा कि ये प्रिंटिग की कमी हो सकती है और जो ज़िम्मेदार अधिकारी हैं उनसे पूछा जाएगा।

विरासत में मिले क्राइम को ठीक करने में समय लगेगा

मंत्री ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था पर कोई कम्प्रोमाइज नहीं करेगी। हाँ हमें क्राइम विरासत में मिला है, इस विरासत को ठीक करने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि जर्जर व्यवस्था दी है, पुरानी सरकारों ने। मोदी और योगी सरकार में न भ्रष्ट्राचार होगा न अपराध होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story