एक्शन में सांसद रवि किशन, कौवाबाग़ रेलवे अंडरपास का किया मौका-मुआयना

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है।  तीन दिन पहले आये रवि किशन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में दौरे शुरू कर दिये और क्षेत्र की समस्या का जायजा भी लेना शुरू कर दिया। आज इसी क्रम में गोरखपुर के कौवाबाग़ रेलवे अंडरपास का मुआयना भी किया क्योंकि मार्च में ही इस अंडरपास को बन कर तैयार होना था।

file photo

गोरखपुर: नव निर्वाचित सांसद रवि किशन इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है। लगातार दो दिनों से उन्होंने गोरखपुर के क्षेत्रों का दौरा किया  है और आज सांसद रवि किशन कौवाबाग़ रेलवे अंडरपास के काम में हो रही देरी को लेकर निरीक्षण करने पहुँचे और मौके का मुआयना किया।

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है।  तीन दिन पहले आये रवि किशन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में दौरे शुरू कर दिये और क्षेत्र की समस्या का जायजा भी लेना शुरू कर दिया। आज इसी क्रम में गोरखपुर के कौवाबाग़ रेलवे अंडरपास का मुआयना भी किया क्योंकि मार्च में ही इस अंडरपास को बन कर तैयार होना था। लेकिन अभी तक ये काम पूरा नही हो सका है, इसी को लेकर निरीक्षण करने के बाद रवि किशन ने बताया कि काफी हद तक काम हो गया है।

ये भी देखें : फुटबॉलर ने इंटरव्यू के दौरान महिला पत्रकार को किया KISS, Video वायरल

अंडरपास में पानी आने और मिट्टी को हटाने के दौरान ट्रेक सुरक्षित हो इसको लेकर थोड़ी देरी जरूर हुई है लेकिन जल्द ही काम पूरा कर लिया जाएगा औऱ इस अंडरपास के पूरा होने के बाद मोहद्दीपुर में लगने वाले जाम से थोड़ा निजात भी यहां के लोगो को मिल जाएगा।

रवि किशन के साथ डिप्टी चीफ इंजीनियर भी मौजूद थे उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस अंडरपास के काम को हम पूरा कर लेंगे ट्रेक पहले हमें सुरक्षित करना है ताकि ट्रेक पर कोई प्रभाव इसका न पड़े ।

ये भी देखें : मुलायम सिंह का हालचाल लेने पहुंचे CM योगी, देखिये इन तस्वीरों में 

योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में उनके खड़ाऊ को लेकर विकास करने का दावा करने वाले रवि किशन एक्शन में नजर आ रहे है और उन्होंने अंडरपास सहित तमाम विकास के कार्यो का निरीक्षण कर सभी को जल्द से जल्द पूरा कराने का भरोसा दिलाया है ।