×

वीडियो: साक्षी महराज ने राहुल को ये क्या कह दिया, राम मंदिर पर भी बोले...

Shivakant Shukla
Published on: 16 Nov 2018 10:28 AM GMT
वीडियो: साक्षी महराज ने राहुल को ये क्या कह दिया, राम मंदिर पर भी बोले...
X

कन्नौज: यहां पहुंचे उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को घेरते हुए नेहरू गाँधी पर बड़ा बयान दिया है। तो वही उन्होंने राम मंदिर पर अध्यादेश को लेकर मंदिर बनाने की भी बात कही।

राम मंदिर पर बयान

3-4 नवम्बर दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में देश के धर्माचार्यो ने साधु संतों ने सरकार को धर्म आदेश दिया है कि अध्यादेश लाइये और मंदिर बनाइये इलाहाबाद में कुम्भ भी है और 6 दिसंबर भी आने वाला है तो कोई रास्ता नही रह गया। स्थिति बन गई है अभी न तो कभी न अगर अयोध्या में अब मंदिर न बना तो कभी भी मंदिर न बन सकता चाहे तो सरकार अद्यदेश लेकर आये या कानून बनाये या नर्सिंग राव ने जो जमीन अधिकृत कर ली थी वो जमीन न्यासः को दे दी जाए येन केन प्रकारने अयोद्य्या में राम मंदिर निर्माण होना चाहिए। मेरा मानना है 2019 चुनाव के प्रारंभ से पहले अयोध्या में राम का भभ मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो जाएगा ।

ये भी पढ़ें— #RajasthanElection: कांग्रेस ने जारी की 152 उम्मीदवारों की लिस्ट, बड़े नेताओं पर दांव

[playlist type="video" ids="288681"]

कमल नाथ पर बयान

कमल नाथ जैसे जाने कैसे कैसे पैदा हुए निपटने की बात करने लगे वो ही निपट गए अब कमल नाथ की कांग्रेस ही निपटने वाली है वो ही खत्म होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें— अब बिना इजाजत आंध्र प्रदेश में नहीं घुस पाएगी CBI, केंद्र से टकराव के मूड में नायडू

नेहरू पर बयान

नेहरू का तो अस्तित्व ही नहीं था। अस्तित्व तो सुभाष चंद्र बोस का था सरदार पटेल का था नेहरू का तो जबरदस्ती वाला अस्तित्व था नेहरू से लेकर आज तक 60 साल देश को ऐसे लुटा गया है डकैतों की तरह इसलिए नरेंद्र भाई मोदी ने कांग्रेस मुक्त का नारा दिया है आने वाले समय मे भारत कांग्रेस मुक्त होने वाला है

[playlist type="video" ids="288682"]

ये भी पढ़ें— भारतीय सेना से बीएससी नर्सिंग कोर्स 2019 में एडमिशन के लिए छात्रायें करें आवेदन

राफेल पर बयान

राहुल गांधी पप्पू है कोई उन्हें मंद बुद्धि कहता है। राजनीति उनके बस की न है उन्हें अपनी ननिहाल इटली चले जाना चाहिए

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/11/kannauj_sakshi_maharj_ka_bayan-_16-11-2018-8.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें— मुर्दों पर भी महंगाई की मार, अंतिम संस्कार के लिए चुकानी पड़ रही है दोगुनी रकम

ओमप्रकाश पर बयान

आदमी को जब ज्यादा खाने को मिल जाता है तो अपच हो जाती है मुझे लगता है। ओमप्रकाश राजभर को अपच हो गई है ज्यादा सम्मान पार्टी में मिल गया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story