×

कांग्रेस से गठबंधन पर बोले मुलायम- अखिलेश ने की थी सांठ-गांठ, नतीजा देख लिया

aman
By aman
Published on: 4 Jun 2017 8:08 AM GMT
कांग्रेस से गठबंधन पर बोले मुलायम- अखिलेश ने की थी सांठ-गांठ, नतीजा देख लिया
X

लखनऊ/मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार (04 जून) को एक बार फिर कहा, कि 'कांग्रेस से हमारा कभी कोई तालमेल नहीं रहा है। कांग्रेस ने हमारा बहुत नुकसान किया। अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो नतीजा देख लिया। हमारी पार्टी 47 सीटों पर ही सिमट गई।'

दरअसल, यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव रविवार को यहां अपने राजनीतिक गुरु नत्थू सिंह की पुत्र वधू के निधन पर करहल में उनके घर शोकाकुल परिवार से मिलने और संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं।

बिहार रैली की नहीं है खबर

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर बिहार में विपक्षी दलों की होने वाली रैली पर मुलायम सिंह यादव ने बोले, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें, कि लालू यादव की ओर से आयोजित इस रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश में उनकी चिर प्रतिद्वंद्वी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती भी इस रैली में मंच साझा करने जा रही हैं। गेस्ट हाउस कांड के बाद से मुलायम सिंह और मायावती के रिश्ते कितने तल्ख़ हैं, ये जगजाहिर है। ऐसे में अखिलेश के साथ उनका एक ही मंच पर आना बदलती राजनीति को दर्शाता है। लेकिन मुलायम इस पर कुछ भी बोलने से बचते दिखे।

'पिता-पुत्र में कोई नाराजगी नहीं होती'

वहीं, बेटे अखिलेश से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा, 'पिता-पुत्र में कोई नाराजगी नहीं होती। इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है।' वहीं दूसरी तरफ भाई शिवपाल सिंह द्वारा सेक्युलर मोर्चे के गठन पर उन्होंने कहा, कि 'अभी उनकी शिवपाल से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story