×

सपा सांसद नीरज का दावा- मुलायम अलग पार्टी नहीं बना रहे

Rishi
Published on: 3 Sep 2017 1:06 PM GMT
सपा सांसद नीरज का दावा- मुलायम अलग पार्टी नहीं बना रहे
X

बलिया। सपा सांसद नीरज शेखर ने पूर्व सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के अलग पार्टी बनाने की मीडिया में चल रही अटकलबाजी को खारिज करते हुए दावा किया है, कि नेता जी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही रहेंगे। उन्होंने मोदी मंत्रिपरिषद के नए विस्तार पर तंज कसते हुए कहा है, कि इस विस्तार से देश का कोई भला होने वाला नहीं।

ये भी देखें: केरल : CM विजयन ने अल्फोंस को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने का स्वागत किया

सपा के राज्य सभा सांसद व पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने रविवार एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओ से बातचीत करते हुए दावा किया कि मुलायम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ है, व रहेंगे।

ये भी देखें:जेटली के जापान दौरे के बाद रक्षामंत्री का पदभार संभालेंगी सीतारमण

उन्होंने मुलायम के अलग दल बनाने को लेकर मीडिया में चल रही अटकलबाजी को खारिज करते हुए कहा कि मुलायम का पूरा आशीर्वाद अखिलेश के साथ है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पिछले दिनों एक कार्यक्रम में नेता जी पर अखिलेश जी के खिलाफ टिप्पणी करने के लिये बहुत दबाव बनाया गया था, लेकिन दबाव के बाबजूद नेता जी अखिलेश जी के खिलाफ कुछ भी नही बोले थे।

ये भी देखें:JNU की पूर्व छात्रा निर्मला सीतारमण को मिला रक्षा मंत्रालय, जानें कुछ अनछुए पहलू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज मंत्रिपरिषद में किये गये विस्तार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इस बदलाव व विस्तार से मोदी भले ही अपने दल के चंद लोगों को संतुष्ट कर लें। लेकिन इससे देश की सूरत में कोई बदलाव आने वाला नहीं है।

ये भी देखें:खतरे की घंटी! अल्फोंस मोदी मंत्रिमंडल में, केरल BJP के नेता नाखुश

उन्होंने सवाल किया कि रेल मंत्री के रूप में विफल सुरेश प्रभु वाणिज्य मंत्री के रूप में कैसे सफल हो जायेंगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पीयूष गोयल भाषण अच्छा देते हैं। लेकिन वह रेल का कुछ भी भला करने की स्थिति में नही हैं। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि रेल का भला पटरी बदलने से होगा, मंत्री बदलने से नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी को यदि देश के लिये कुछ करना है, तो फर्जी वादे व घोषणा की बजाय जमीन पर काम करना होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story