×

अमेठी में चुनाव प्रचार करने नहीं जाएंगे मुलायम, गायत्री प्रजापति के लिए समर्थन में होनी थी जनसभा

गायत्री प्रजापति के पक्ष में चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर उठे विवाद के बीच समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कल अमेठी जाने की संभावना नहीं है।

By
Published on: 23 Feb 2017 3:19 AM GMT
अमेठी में चुनाव प्रचार करने नहीं जाएंगे मुलायम, गायत्री प्रजापति के लिए समर्थन में होनी थी जनसभा
X

लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव द्वारा कैबिनेट मंत्री और रेप के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति के पक्ष में चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर उठे विवाद के बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का अमेठी दौरा कैंसिल हो गया है। अब मुलयम सिंह अमेठी नहीं जाएंगे और ना ही गायत्री प्रसाद प्रजापति के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें, कि मौजूदा परिवहन मंत्री और अमेठी से सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बावजूद सीएम अखिलेश 20 फरवरी (सोमवार) को गायत्राी के समर्थन में प्रचार के लिए अमेठी गए थे।

सपा की तरफ से जारी एक चीत्घी में इस बात का जिक्र है कि मुलायम सिंह यादव अपरिहार्य कारणों की वजह से अमेठी दौरे पर नहीं जाएंगे। यह चिट्ठी सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निजी सचिव गंगाराम की तरफ से डीआईजी सिक्योरिटी के साथ जिलाधिकारी अमेठी और एसपी अमेठी को लिखी गई है। अमेठी में पांचवें चरण में 27 फरवरी को चुनाव होना है।

Next Story