×

गडकरी की अफसरों को हिदायत, 8 दिन में नहीं किया काम तो हो जायेगी धुलाई

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में आयोजित एक सम्मेलन लघु उद्योग भारती में एक बयान दिया है। जिसके चलते नितिन गडकरी सुर्खियों में हैं।

Shreya
Published on: 18 Aug 2019 4:50 AM GMT
गडकरी की अफसरों को हिदायत, 8 दिन में नहीं किया काम तो हो जायेगी धुलाई
X

नागपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में आयोजित एक सम्मेलन लघु उद्योग भारती में एक बयान दिया है। जिसके चलते नितिन गडकरी सुर्खियों में हैं। दरअसल, नितिन गडकरी ने कुछ अधिकारियों से बोला है कि अगर आठ दिनों में समाधान नहीं हुआ तो लोगों से बोलूगां कि पिटाई कर दो। केंद्रीय मंत्री ने ये बात लाल फीताशाही पर नाराजगी व्यक्त करते हुए बोली है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा सत्र: पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी सहित सांसदों ने शपथ

गडकरी ने बोला कि, मैंने उनसे समस्या को आठ दिनों में सुलझाने की बात कही है। वरना मैं लोगों से उनकी पिटाई करने को बोलूंगा। उन्होंने बोला कि उनके गुरु ने उन्हें ये सिखाया है कि ऐसी व्यवस्था को हटा देनी चाहिए जो न्याय न देती हो।

केंद्रीय मंत्री ने लाल फीताशाही पर बोलते हुए कहा कि, हमारे यहां लाल फीताशाही क्यों है, क्यों ये सब निरीक्षक आकर वसूली करते हैं, मैं उनके मुंह पर कह रहा हूं कि आप सरकारी नौकर हैं। मैं लोगों द्वारा चुना गया हूं, और मैं लोगों के प्रति जवाबदेह हूं। अगर आप चोरी करेंगे तो मैं कहूंगा कि आप चोर हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि मैंने यहां आरटीओ दफ्तर में बैठक की है और इसमें निदेशक और परिवहन आयुक्त इसमें शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: BJP के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बधाई दी

सम्मेलन में गडकरी ने उद्यमियों से निडर होकर उनके कारोबार का विस्तार करने की बात कही। साथ ही उन्होंने सरकारी कर्मचारीयों द्वारा कारोबारियों को परेशान करने की बात भी कही।

Shreya

Shreya

Next Story