पत्रकार हत्या की जांच सीबीआई को : नीतीश ने की सिफारिश

Published by Published: May 16, 2016 | 2:57 pm
Modified: May 20, 2016 | 10:52 am

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: सीएम नीतीश कुमार ने सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की है। राजदेव की 13 मई को सीवान स्टेशन के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। नीतीश कुमार ने सोमवार को जनता दरबार के बाद संवाददाताओं से कहा कि इस मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा जाएगा ।

सीएम ने कहा कि गया में आदित्य सचदेवा और राजदेव रंजन की हत्या से वो काफी आहत हुए हैं ।उनके परिजन जितने दुखी और मर्माहत हैं, उससे कम मैं भी नहीं हूं ।
उन्होंने कहा कि जो भी कानून का उल्लंघन करेगा, उसे कानून सम्मत सजा दी जायेगी ।मैं किसी के चेहरे की ओर देखता ही नहीं और चेहरा देखकर कार्रवाई नहीं करता ।मुझे तो इस बात से भी मतलब नहीं कि वह कौन है ?

विरोधियों पर कसा तंज
नीतीश कुमार ने हत्याकांड के बाद विपक्ष की ओर से बनाए जा रहे माहौल पर भी तंज कसा । उन्होंने कहा कि जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा है, उससे वे आहत हुए हैं ।पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद वे कुछ समय के लिये बिहार से बाहर रहे। उसे लेकर कैसी-कैसी बातें की जा रही हैं । सीएम ने कहा कि डीजीपी स्वयं इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और किसी भी हाल में अपराधी बख्शे नहीं जायेंगे ।

नीतीश ने कहा कानून का राज है और रहेगा
सीएम ने कहा कि वो बिहार में बढ़ते अपराध से दुखी हैं । जनता ने मुझे काम करने के लिये जनादेश दिया है । मैं जनता का काम करता रहूंगा । उन्होंनेे बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग जंगलराज का भय दिखाकर वोट लेना चाहते थे जो बुरी तरह हार गये ।वही आजकल आवाज उठा रहे हैं ।शराबबंदी के बाद शराब लॉबी भी राज्य को अस्थिर करने में लगी है।