×

योगी जी! यहां नर्सिंग होम संचालक पैसे के लिए मरीजों को बनाते हैं बंधक

sudhanshu
Published on: 4 Nov 2018 11:56 AM GMT
योगी जी! यहां नर्सिंग होम संचालक पैसे के लिए मरीजों को बनाते हैं बंधक
X

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में एक नर्सिंग होम से सनसनीखेज ख़बर सामने आई है। कोतवाली नगर पहुंचकर एक पीड़ित नें नर्सिंग होम संचालक पर पत्नी को नजरबंद करने का आरोप लगाया है।

ये भी देखें: सीएम योगी ने कहा—मैंने इलाहाबाद का नाम बदल दिया, 24 घंटे में बूचड़खाने बंद हुए

ये भी देखें: जनवरी में ब्लू तो दिसंबर में एक्वा लाइन पर होगा व्यवसायिक संचालन

ये भी देखें: सिग्नेचर ब्रिज: उद्घाटन के दौरान पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, हुई जमकर धक्का- मुक्की, देखें विडियो

शहर के नबीपुर आरा मशीन के निकट स्थित नर्सिंग होम का मामला

जानकारी के अनुसार धम्मौर थाना क्षेत्र का रहने वाले राजीव कुमार नाम के व्यक्ति नें अपनी पत्नी को इलाज के लिए शहर के नबीपुर आरा मशीन के निकट स्थित नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया था। आरोप है अस्पताल प्रबंधन की ओर से इलाज का 15 हजार रुपया जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है, जिसमें 5 हज़ार रुपए जमा भी कराए गए। आगे की रकम परिवार के पास नहीं है। पीड़िता के पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी को जिला महिला चिकित्सालय में इलाज कराने के लिए लाया था, पर वहां पर उसे भ्रमित करके दलालों ने नर्सिंग होम में पहुंचा दिया। जहां पर इलाज के नाम पर उसकी जमापूंजी जमा करवा ली गई। अब अस्पताल वाले कह रहे हैं कि 15 हजार रुपया और लाओ फिर अपनी पत्नी को अस्पताल से ले जाओ। पत्नी को अस्पताल में नजरबंद रखा गया है।

धम्मौर थाना क्षेत्र का रहने वाला उक्त पीड़िता का पति शनिवार को अपनी पत्नी को नर्सिंग होम से मुक्त कराने के लिए नगर कोतवाली पहुंचा था। वहां उसकी बात नहीं सुनी गई। उसे पुलिस चौकी शाहगंज भेजा गया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story