×

Om Prakash Rajbhar का सनसनीखेज दावा, हमें पहले चरण में ही हार का अंदाजा हो गया था

Om Prakash Rajbhar: अक्सर विवादों में रहने वाले सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का सनसनीखेज दावा किया।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 12 March 2022 4:58 PM GMT
Om Prakash Rajbhar
X

ओम प्रकाश राजभर (फोटो-सोशल मीडिया)

Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की दोबारा प्रचंड जीत ने राज्य में उसके सियासी विरोधियों को परेशान कर दिया है। लगातार बीजेपी की करारी शिकस्त की भविष्यवाणी करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर इस चुनाव परिणाम से विशेष परेशान नजर आ रहे हैं। य़ही वजह है कि पल – पल वो अपना बय़ान बदल रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक और नया सनसनीखेज दावा कर दिया है। जो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बिल्कूल नहीं जमेगा। सुभासपा सुप्रीमो ओपी राजभर ने दावा करते हुए कहा कि उन्हें पहले चरण में ही अपने गठबंधन की हार का अंदाजा हो गया था।

हार के बारे में पहले ही पता था

अपने अजीबोगरीब बयान के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन की हार का अंदाजा उन्हें पहले चरण में ही हो गया था। बकौल राजभर उन्हें पहले चरण के बाद ही हार का अंदाजा लग गया था। लेकिन वो इसे कैसे बोल सकते थे। क्योंकि छह चरण का मतदान बाकी था। इसलिए उन्होंने मतगणना होने तक का इंतजार किया। अगर वो पहले फेज में ये बात कह देते तो हमें और नुकसान हो सकता था।

ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

हार की वजह इसे बताया

सुभासपा प्रमुख ने बताया कि वह जनता की नब्ज पकड़ने में असफल रहे। राजभर ने बताया कि उनलोगों से जनता की नब्ज पहचाने में भूल हो गई। चुनाव के दौरान वादा औऱ दावा करके के माहौल बदलने की कोशिश की गई। पूर्व मंत्री ने एक अनोखा उदाहरण देते हुए कहा कि मरीज के मरने से पहले तक उसके परिजनों को असलियत नहीं बताई जाती है।

दरअसल इससे पहले ओमप्रकाश राजभर अपनी हार का ठीकरा मायावती पर फोड़ा करते थे। अब उन्होंने ट्रैक बदलकर अपनी हार का अंदाजा पहले से ही होने की बात कह सबकों अचंभे में डाल दिया। इससे पहले उन्होंने बीजेपी के बुलडोजर चला वाले दावे की हवा निकालते हुए कहा कि जहां जहां भी बुलडोजर चली है वहां सपा गठबंधन ने चुनाव जीता है। उनका उदाहरण देते हुए बताया कि मऊ, गाजीपुर, रामपुरऔर आजमगढ़ में बुलडोजर चला, लेकिन यहां पर बीजेपी को सफलता नहीं मिली।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story