×

भाजपा पर संकट: एक के बाद एक नेता महामारी की चपेट में, कोरोना का मचा कहर

दो जुलाई रविवार का दिन भाजपा के लिए ‘ब्लैक संडे’ या कोरोना संडे की तरह रहा। इस दिन भाजपा के कई बड़े बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ गए।

Newstrack
Published on: 3 Aug 2020 10:30 AM GMT
भाजपा पर संकट: एक के बाद एक नेता महामारी की चपेट में, कोरोना का मचा कहर
X

नई दिल्ली: दो जुलाई रविवार का दिन भाजपा के लिए ‘ब्लैक संडे’ या कोरोना संडे की तरह रहा। इस दिन भाजपा के कई बड़े बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ गए।

कोरोना संडे की शुरुआत में सबसे पहले सुबह साढ़े नौ बजे उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो गयी। कोरोना की चपेट में आने के बाद 18 जुलाई को उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें:लखनऊ-कानपुर में होड़: कोरोना संक्रमितों को लेकर शुरू लड़ाई, जाने पूरा मामला

Coronavirus

- शाम को पौने पाँच बजे गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर ख़ुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं कृपया ख़ुद को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

- एक घंटे बाद उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की बात कही।

- इसके बाद ख़बर आई कि यूपी कैबिनेट में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

- रविवार रात साढ़े 11 बजे कर्नाटक में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर कहा कि वो भी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। येदियुरप्पा ने यह भी कहा कि जो लोग उनसे संपर्क में आए हैं वो अपनी जाँच कराएं और ख़ुद को क्वॉरंटीन कर लें।

- तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी रविवार को जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए। पुरोहित को चेन्नै के कावेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल का कहना है कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे।

- रविवार को ही आगरा के भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय के पांच रिश्तेदारों समेत सात लोगों की कोरोना पॉजिटिव आई है। विधायक को 27 जुलाई को गले में तकलीफ हुई थी। जिसके बाद टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ये भी पढ़ें:चाइनीज स्पॉन्सरों को IPL में शामिल करने का फैसला निंदनीय, केंद्र कदम उठाए- स्वदेशी जागरण मंच

जून महीने में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके अलावा योगी मंत्रिमंडल के मंत्री चेतन चौहान, राजेंद्र प्रताप सिंह और धरम सिंह सैनी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

पिछले हफ़्ते मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। मध्य प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत और मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story