×

डॉ अय्यूब ने कहा- समाज को तोड़ने का काम कर रहे AIMIM और BJP

अय्यूब ने कहा कि ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन (AIMIM) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष आरिफ हाशमी की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने NH 56 स्थित अमहट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।

priyankajoshi
Published on: 23 Oct 2017 2:09 PM GMT
डॉ अय्यूब ने कहा- समाज को तोड़ने का काम कर रहे AIMIM और BJP
X

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश की राजनीति में वोट कटवा पार्टी की छवी बना चुकी पीस पार्टी ने आगामी निकाय चुनाव में भी हिस्सी लेने का मन बना लिया है।

निकाय चुनाव के शंखनाद से पहले पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद अय्यूब सोमवार (23 अक्टूबर) को नगर आगमन पर थे। उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद अय्यूब ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और बीजेपी पर निशाना साधा।

AIMIM और बीजेपी पर बोला हमला

डॉ अय्यूब ने कहा कि ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन (AIMIM) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष आरिफ हाशमी की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने NH 56 स्थित अमहट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। इस दौरान शहर के मुख्य इलाके गभडिया, अस्पताल चौराहा, बस स्टेशन, डाकखाना चौराहा होते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला जिलाध्यक्ष हाशमी के निवास पर बने पार्टी कार्यालय पर पहुंचा और उद्घाटन किया।

बीजेपी की उल्टी गिनती शुरु

डॉ. मोहम्मद अय्यूब ने AIMIM और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि इन दोनों पार्टियों का मकसद एक है। दोनों समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों भले ही बांटने का काम करें लेकिन हमारी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी। उन्होंने कहा की बीजेपी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है, 2019 में पैदल हो जाएगी।

वहीं ओवैसी की AIMIM पार्टी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि इसे भी खतरा है तो हमसे, तभी तो पूरे यूपी में इसने उन 37 सीटों पर कैंडिडेट उतारे जहां पीस पार्टी जीती या दूसरे और तीसरे स्थान पर थी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story