×

गंगाजल छिड़का गया ममता बनर्जी के लिए, मोदी ने यहां की थी रैली, जानें पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिनों हुगली में चुनावी सभा को संबोधित किया था। अब TMC के कार्यकर्ताओं ने आज यानी मंगलवार को इसी मैदान को गंगाजल छिड़कर शुद्ध किया है। हुगली में पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में ये अभियान चलाया गया।

Shreya
Published on: 23 Feb 2021 11:59 AM GMT
गंगाजल छिड़का गया ममता बनर्जी के लिए, मोदी ने यहां की थी रैली, जानें पूरा मामला
X
गंगाजल छिड़का गया ममता बनर्जी के लिए, मोदी ने यहां की थी रैली, जानें पूरा मामला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) शुरू होने में बस कुछ ही समय बचा है। इस बीच राज्य में राजनीतिक पार्टियों की ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिनों हुगली में चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधा था।

मैदान को गंगाजल छिड़कर किया गया शुद्ध

अब TMC के कार्यकर्ताओं ने आज यानी मंगलवार को इसी मैदान को गंगाजल छिड़कर शुद्ध किया है। हुगली में पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में ये अभियान चलाया गया। टीएमसी का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां की जनसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) पर गलत आरोप लगाए, केंद्र बंगाल के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

यह भी पढ़ें: बंगाल: 8 पन्नों के सवाल के साथ अभिषेक के घर पहुंची CBI, इतने घंटे तक की पूछताछ

pm modi-cm mamta (फोटो- सोशल मीडिया)

इसी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी ममता बनर्जी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 24 फरवरी को इसी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने वाली हैं। ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस मैदान को गंगाजल छिड़कर शुद्ध किया है। TMC कार्यकर्ताओं का कहना है कि गंगाजल छिड़क कर अब मैदान को सही कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोल स्मगलिंग केस: भतीजे के घर से निकलीं CM ममता बनर्जी, तभी आ गई CBI, फिर

TMC ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

वहीं, तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यहां पर हेलीपैड बनाने के लिए कई पेड़ों को काटा गया था। बकौल टीएमसी यहां पर तीन हेलीपैड बनाए गए, जिसके लिए एक सौ साल पुराने पेड़ को काट दिया गया था। जिसके बाद टीएमसी ने हेलीपैड वाली जगह पर वृक्षारोपण का अभियान भी चलाया।

यह भी पढ़ें: क्या है बंगाल का कोयला घोटाला, CBI की अचानक सक्रियता पर उठे सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story