×

किसान कल्‍याण रैली: इस मंत्री को मिला 2 दिन में 12 जनसभा, 2 कार्यकर्ता बैठकों का टारगेट

sudhanshu
Published on: 19 July 2018 9:22 AM GMT
किसान कल्‍याण रैली: इस मंत्री को मिला 2 दिन में 12 जनसभा, 2 कार्यकर्ता बैठकों का टारगेट
X

शाहजहांपुर: अगामी 21 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के शाहजहांपुर में किसान रैली करेंगे। उनकी तैयारियों को लेकर बीजेपी के कई मंत्रिायों, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर स्थानीय नेता, कार्यकर्ता और जिला प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली को सफल बनाने के लिए प्रभारी मंत्री को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। प्रभारी मंत्री दो दिन मे ब्लाक स्तर पर 12 जन सभाएं और दो बड़ी कार्यकर्ता बैठकें करके रैली का प्रचार प्रसार करने की जिम्‍मेदारी दी गई है। मंत्री और स्थानीय नेता जमकर पसीना बहा रहे हैं। आपको बता दें कि बीते 17 जुलाई को पीएम की किसान रैली की तैयारियों को देखने के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने यहां दौरा कर स्थानीय कार्यकर्ताओं और जिला प्रशासन समेत 9 जिलों के डीएम के साथ एक बैठक कर तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिए थे।

ये भी देखें: राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, बोले- सच्चाई छिपाने में विश्वास रखती है पार्टी

रैली को ऐतिहासिक बनाने का टारगेट

किसानों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एमएसपी बढ़ाने के बाद पहली किसान कल्याण रैली यूपी के शाहजहांपुर में रोजा रेलवे मैदान पर करने वाले हैं। पीएम की किसान कल्याण रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोङी जा रही है। ज्यादा से ज्यादा किसान पीएम की रैली में पहुंचे इसके लिए हाई कमान ने अपने मंत्रियों को भी लगा दिया है। शाहजहांपुर के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है। प्रभारी मंत्री ब्लाक स्तर पर दो दिनों में 12 जन सभाए कर रैली का प्रचार प्रसार करेंगे।

ये है प्रभारी मंत्री का शेडयूल

प्रभारी मंत्री लक्ष्‍मी नारायण चौधरी 19 जुलाई को ब्लाक जलालाबाद में 6 जनसभाएं करेंगे। इसके साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ एक बैठक भी करेंगे। उसके बाद प्रभारी मंत्री 20 जुलाई को खुदागंज ब्लाक में 6 जन सभाएं करेंगे और उसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ एक मीटिंग भी करेंगे। इन जन सभाओं का उद्देश्य ये होगा कि पीएम की किसान कल्याण रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाया जा सके।

प्रभारी मंत्री जन सभाओं के जरिए प्रस्‍तावित पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली में ज्यादा से ज्यादा किसानों से रैली में पहुंचने की अपील करेंगे। इतना ही नहीं पीएम की किसान रैली में नजदीकी 7 जिलों के किसानों को बुलाया गया है। इस रैली में करीब 1 लाख 25 हजार किसानों के आने की संभावना जताई गई है। आपको बता दें कि पीएम की किसान रैली की तैयारियों का जायजा लेने खुद सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, केन्द्रीय मंत्री कृष्णा राज, नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना रैली स्थल का जायजा ले चुके हैं। बीते 17 जुलाई को सीएम और प्रदेश ने शाहजहांपुर आकर पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से एक बैठक की थी और साथ ही करीब एक घंटे तक पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रैली को सफल और ऐतिहासिक कराने बनाने के दिशा निर्देश दिए थे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story