×

पीएम मोदी का इलेक्शन मोड ऑन, हर 5वें दिन यूपी में देंगे हाजिरी

Rishi
Published on: 8 July 2018 4:36 PM GMT
पीएम मोदी का इलेक्शन मोड ऑन, हर 5वें दिन यूपी में देंगे हाजिरी
X

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुंआधार यूपी दौरा। नोएडा दौरे के बाद प्रधानमंत्री का आजमगढ वाराणसी और मिर्जापुर दौरा। 14 जुलाई को पीएम आजमगढ़ में परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास।

ये भी देखें : मोदी के इलाके में बेटियों पर ‘आफत’, 24 घंटे के अंदर 2 मासूमों से ‘दरिंदगी’

पीएम वाराणसी में रात्रि प्रवास करेंगे और 15 जुलाई को मिर्जापुर का दौरा करेंगे। 21 जुलाई को किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी। 29 जुलाई को लखनऊ दौरे पर रहेंगे पीएम। स्मार्ट सिटी और प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत। 28 जून को भी पीएम यूपी दौरे पर थे। जुलाई में छह बार यूपी आएंगे पीएम।

ये भी देखें : सर जी! अपने PM मोदी ने जो कहा, उसे ही कहते हैं अपने मुहं मियां मिट्ठू बनना

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story