×

विधानसभा चुनाव का गम भुला मोदी-शाह देंगे विरोधियों को मेगा टेंशन

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में औंधे बल गिरी बीजेपी अब आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही है। बीजेपी के रणनीतिकार दक्षिण, पूर्व और पूर्वोत्तर के प्रदेशों में पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी रैलियों के आयोजन की योजना बनाने में जुटे हैं।

Rishi
Published on: 14 Dec 2018 11:28 AM GMT
विधानसभा चुनाव का गम भुला मोदी-शाह देंगे विरोधियों को मेगा टेंशन
X

लखनऊ : मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में औंधे बल गिरी बीजेपी अब आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही है। बीजेपी के रणनीतिकार दक्षिण, पूर्व और पूर्वोत्तर के प्रदेशों में पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ी रैलियों के आयोजन की योजना बनाने में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें…कमलनाथ की जन्मभूमि कानपुर से उठी आवाज, बनाया जाए MP का सीएम

इन राज्यों में होगा मेगा मोदी शो

केरल, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में पीएम मोदी दो दर्जन से ज्यादा रैलियां कर इन इलाकों की 122 लोकसभा सीटों को साधने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें…‘दिल पर पत्थर रखकर’ मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन देंगीं मायावती

नया प्लान नया इलाका

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नए प्लान के मुताबिक पीएम मोदी उन सीटों और इलाकों में रैली करेंगे जहां अभीतक कमल नहीं खिला है। इन 122 लोकसभा सीटों को इस तरह वर्गीकृत किया गया है ताकि पीएम जब रैली करें तो दो से पांच सीटों को साधा जा सके।

ये भी पढ़ें…सट्टा बाजार ने बता दिया मध्य प्रदेश में कांग्रेस या बीजेपी, किसकी बनेगी सरकार

सूत्रों के मुताबिक आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की दो-दो सीट, असम की सिल्चर और डिब्रूगढ़, केरल की 18 सीट, तमिलनाडु, ओडिशा और पश्चिम बंगाल की 42 में से 40 सीटों को शामिल किया गया है यहां जनवरी से लेकर चुनाव प्रचार के अंत तक पीएम मोदी व अन्य बड़े नेताओं का दौरा दौरा और रैली एक के बाद एक होती रहने वाली हैं। इसके बाद पूर्वोत्तर की सीटों को भी जल्द ही चयनित किया जाना है, जहां पीएम मोदी को मैदान में उतारा जाना है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story