×

Poster War: पप्पू भैया की जगह अब भतीजे को बुआ का साथ पसंद, बबुआ में कुर्सी का प्यार बोलता है

'बुआ-भतीजे के साथ आने की तैयारी, फिर भी मोदी जी सब पर हैं भारी। पप्पू भइया की जगह अब भतीजे को बुआ का साथ पसंद है क्योंकि बबुआ में कुर्सी का प्यार बोलता है।'

tiwarishalini
Published on: 10 March 2017 11:22 AM GMT
Poster War: पप्पू भैया की जगह अब भतीजे को बुआ का साथ पसंद, बबुआ में कुर्सी का प्यार बोलता है
X

इलाहाबाद: 'बुआ-भतीजे के साथ आने की तैयारी, फिर भी मोदी जी सब पर हैं भारी। पप्पू भैया की जगह अब भतीजे को बुआ का साथ पसंद है क्योंकि बबुआ में कुर्सी का प्यार बोलता है।' यह बात गुरूवार (09 मार्च) को एग्जिट पोल में बीजेपी की बढ़त दिखने के बाद यूपी के सीएम अखिलेश यादव के बयान पर बीजेपी के सियासी पोस्टर में लिखी है। जिसे युवा बीजेपी नेता रवि सोनकर (गोलू) ने जारी किया है। सियासी तंज कसने वाले इस पोस्टर में सीएम अखिलेश यादव और बसपा मुखिया मायावती को एक साथ दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें ... अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- जरूरत पड़ी तो मायावती से हाथ मिलाने को तैयार

सीएम अखिलेश यादव का बयान ?

सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार (9 मार्च) को एग्जिट पोल आने के बाद बीबीसी से बात करते हुए कहा था कि 11 मार्च का चुनावी नतीजा उनके पक्ष में ही आएगा। हालांकि उन्होंने ये भी संकेत दिए कि चुनाव परिणामों में यदि उन्हें या किसी भी दल को बहुमत नहीं मिलता है तो राष्ट्रपति शासन की जगह वो मायावती से हाथ मिलाना पसंद करेंगें।

यह भी पढ़ें ... एग्जिट पोल: यूपी में भगवा ब्रिगेड की जीत होते देख विपक्षी बोले- ऐसा कैसे हो सकता है, कल बात करेंगे

अखिलेश यादव से जब ये पूछ गया कि उत्तर प्रदेश में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत न मिलने की स्थिति में समाजवादी पार्टी की रणनीति क्या होगी? तो इस सवाल पर अखिलेश ने कहा कि हां अगर सरकार के लिए ज़रूरत पड़ेगी तो राष्ट्रपति शासन कोई नहीं चाहेगा। हम नहीं चाहते कि यूपी को बीजेपी रिमोट कंट्रोल से चलाए।

यह भी पढ़ें ... Newstrack एग्जिट पोल: जनता को है कमल पसंद, हाथी की चाल धीमी, गठबंधन बहुमत से दूर

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story