×

अमित शाह की रैली से पहले शुरू हुई बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वॉर

Manali Rastogi
Published on: 11 Aug 2018 5:45 AM GMT
अमित शाह की रैली से पहले शुरू हुई बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वॉर
X

कोलकाता: कोलकाता में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रैली करने वाले हैं। ऐसे में वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शाह के रैली ग्राउंड को TMC के पोस्टरों से रंग दिया है। इसके साथ ही ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टरों में ‘वापस जाओ’ का नारा भी लिखवाया है। अब दोनों पार्टियों के बीच पोस्टरबाजी चल रही है।

यह भी पढ़ें: UP के बस्ती में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, 4 जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता के एस प्लेनेट में इस रैली को संबोधित करने वाले हैं। यहां उनका भाषण दोपहर तीन बजे होगा। दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं। ऐसे में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे बीजेपी अपनी तैयारियां और पक्की करती जा रही है।



इसी क्रम में बीजेपी हर राज्य में रैली कर रही है। इस बार बीजेपी ने इसके लिए ममता बनर्जी का सूबा चुना लेकिन ममता को बीजेपी की ये रणनीति रास नहीं आई। इसलिए बीजेपी और टीएमसी के बीच रैलियों से पहले पोस्टर वॉर शुरू हो गई। वहीं, शनिवार को ही टीएमसी भी रैली करने वाली है लेकिन इसका मकसद कुछ और है।

दरअसल, राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ टीएमसी रैली करेगी। हालांकि, इस रैली को लेकर बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि विपक्ष उनके कार्यकर्ताओं पर हमला करने के लिए ये रैली निकाल रही है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story