TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तेलंगाना में प्रधानमंत्री मोदी की रैली आज, ये है मिनट टू मिनट प्रोग्राम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने के लिए सोमवार को यहां लाल बहादुर स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 3 Dec 2018 5:16 AM GMT
तेलंगाना में प्रधानमंत्री मोदी की रैली आज, ये है मिनट टू मिनट प्रोग्राम
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को मजबूती देने के लिए सोमवार को यहां लाल बहादुर स्टेडियम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

भाजपा की तेलंगाना इकाई के मुख्य प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा, ‘पीएम बेगमपेट एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम को दिल्ली लौट जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह चुनावी राज्य तेलंगाना में पीएम मोदी का दूसरा दौरा है।

गौरतलब है कि देश के सबसे नए राज्य तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा, कांग्रेस और राज्य में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सहित विभिन्न दलों ने अंतिम दिनों में पूरी ताकत झोंक दी है।

वहां बुधवार 5 दिसंबर को चुनाव प्रचार खत्म होगा। टीआरएस जहां अकेले 107 सीटों पर सत्ता में वापसी के लिए चुनाव लड़ रही है, वहीं कांग्रेस ने वहां ‘प्रजा कुटामी’ (पीपुल्स एलांयस) के नाम से तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी), भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (सीपीआई) और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के साथ गठबंधन किया है। इनमें कांग्रेस के 94 सीटों पर प्रत्याशी हैं। भाजपा अकेले चुनाव मैदान में है।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक कामयाबी, 2022 में जी-20 की मेजबानी करेगा भारत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story