आज ओडिशा दौरे पर PM, राज्य को देंगे 15 हजार करोड़ रुपये की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा में हैं। पीएम मोदी आज यानि सोमवार को ओडिशा की भुवनेश्वर IIT कैंपस का उद्घाटन तो करने ही वाले हैं, इसके साथ ही वह राज्य को तकरीबन 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात भी देने वाले हैं।

Published by Manali Rastogi Published: December 24, 2018 | 10:16 am
Modified: December 24, 2018 | 10:24 am

भुवनेश्वर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा में हैं। पीएम मोदी आज यानि सोमवार को ओडिशा की भुवनेश्वर IIT कैंपस का उद्घाटन तो करने ही वाले हैं, इसके साथ ही वह राज्य को तकरीबन 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात भी देने वाले हैं। यही नहीं, ऊर्जा गंगा योजना के तहत पाइप लाइन कार्य भी आज से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: प्रभु यीशु के जन्म के नहीं है प्रमाण, फिर भी 25 दिसंबर को ही क्यों मनाते हैं क्रिसमस

बता दें, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पीएम मोदी के ओडिशा दौरे को जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव बीजेपी बुरी तरह से हार गई है। ऐसे में पूर्वी भारत पर इस बार भारतीय जनता पार्टी जोर दे रही है। यही वजह है कि यहां पर बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

यह भी पढ़ें: इस फूल को देखने से पूरी होती है हर कामना, सपने के सपना है इसको खिलते देखना

जनवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा में दो बड़ी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। इस बात की सूचना खुद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को की है। बता दें, पीएम मोदी बारीपदा में 5 जनवरी को और पश्चिमी ओडिशा में 16 जनवरी को जनसभाएं संबोधित करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: INDIAN IDOL10: विनर बने सलमान अली,इस खास मौके पर पहुंचे शाहरुख कैटरीना व अनुष्का

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा को 14,523 करोड़ रुपये की सौगात देने वाले हैं। पीएम मोदी 14,523 करोड़ रुपये की सौगात IIT भुवनेश्वर, पाइपलाइन, ईएसआई अस्पताल को 100 बेड के माध्यम से देंगे। साथ ही, वह एक जनसभा भी संबोधित करेंगे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App