प्रियंका गांधी पर निशाना, "मैडम प्रियंका वाड्रा लापता" के पोस्टर लगे 

sudhanshu
Published on: 21 Oct 2018 4:24 PM GMT
प्रियंका गांधी पर निशाना, मैडम प्रियंका वाड्रा लापता के पोस्टर लगे 
X

रायबरेली: रायबरेली में पोस्टर वॉर की शुरूवात हो गयी है। शहर में तमाम जगह प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है। सोनिया गाँधी को उन्ही के संसदीय क्षेत्र में विपक्षी खेमे से लगातार टक्कर मिल रही है।

विपक्ष ने लगवाए पोस्‍टर

अभी हाल ही में ही अरुण जेटली ने अपनी निधि रायबरेली में खर्च करने का निर्णय लिया था अब विपक्ष ने प्रियंका गांधी को घेरने के लिए जगह जगह पोस्टर लगाए है साथ ही लोगों को पम्पलेट्स भी बांटे गए है।

ये पोस्टर रायबरेली में त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए है। पोस्टर में मैडम प्रियंका वाड्रा लापता लिखा है। पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा , ऊंचाहार दुर्घटना, रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के ना आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र , दुर्गा पूजा , दशहरा में तो नहीं दिखाई दी ? अब क्या ईद में दिखेंगे मैडम वाड्रा ?

प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमा गया है और चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है। अभी इस मसले पर किसी कांग्रेसी नेता बयान सामने नहीं आया है और विपक्षी दल भी इस मसले पर कुछ बोलने से बच रहे हैं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story