×

जानिए, लखनऊ में प्रियंका ने क्या कहा-पति, पार्टी और पीएम के बारे में

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, उनका मुकाबला पीएम नरेंद्र मोदी से नहीं है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी टक्कर देंगे। बुधवार अल-सुबह तक प्रियंका ने लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Rishi
Published on: 13 Feb 2019 5:48 AM GMT
जानिए, लखनऊ में प्रियंका ने क्या कहा-पति, पार्टी और पीएम के बारे में
X

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, उनका मुकाबला पीएम नरेंद्र मोदी से नहीं है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी टक्कर देंगे। बुधवार अल-सुबह तक प्रियंका ने लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। लगभग 16 घंटे तक चली इस बैठक के बाद बुधवार सुबह तकरीबन पांच बजे संवाददाताओं से प्रियंका ने पीएम मोदी से मुकाबले के सवाल पर कहा, मेरे से नहीं, राहुल जी से उनका मुकाबला होगा। राहुल लड़ तो रहे हैं।

ये भी देखें : दिल्ली में एकजुट होगा विपक्ष, आम आदमी पार्टी की महारैली आज

पति रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर प्रियंका ने कहा, ये चीज़े चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता।

ये भी देखें : CPP मीटिंग में राहुल बोले- कांग्रेस पार्टी बीजेपी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही

यूपी संगठन के बारे में प्रियंका ने कहा, मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं। मैं लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story