×

प्रियंका का योगी पर निशानाः कहा जंगलराज, कोई कैसे महसूस करे सुरक्षित

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है।

Newstrack
Published on: 21 July 2020 10:25 AM GMT
प्रियंका का योगी पर निशानाः कहा जंगलराज, कोई कैसे महसूस करे सुरक्षित
X

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है। गाजियाबाद में एक पत्रकार को गोली मारे जाने पर प्रियंका ने कहा है कि इस जंगलराज में कोई भी अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा।

ये भी पढ़ें:एनकाउंटर हत्याः भरतपुर के राजा को मिला इंसाफ, पुलिस वालों को मिली सजा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि गाजियाबाद एनसीआर में है। यहां कानून व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी। इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?



कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मार दी



यूपी के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीते सोमवार की रात पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मार दी। घटना के समय विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन्हें घेर कर हमला किया और गोली मार दी। विजय जोशी अस्पताल में भर्ती है और फिलहाल खतरे से बाहर नहीं है। इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कई पुलिस टीमे लगायी है और एक चैकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है। अब तक 09 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:राजस्थान: विधानसभा अध्यक्ष को कोर्ट का निर्देश, 24 जुलाई तक विधायकों पर कोई कार्रवाई न करें

बता दे कि कांग्रेस महासचिव यूपी की योगी सरकार पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अभी हाल ही में उन्होंने बुलंदशहर के एक इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी को प्रधानमंत्री जनजागरूकता अभियान नाम की संस्था में बुलंदशहर का जिला महामंत्री मनोनीत किए जाने पर टवी्ट कर योगी सरकार पर निशाना साधा था। प्रियंका ने अपने ट्वीट में बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुये इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की पत्नी का एक वीडियो जारी करते हुये लिखा था कि यूपी पुलिस में अपनी सेवाएं देते हुए शहीद हुए सुबोध सिंह की पत्नी का बयान सुनिए। खबरों के अनुसार उनकी हत्या के आरोपी को आज भाजपा ने अपना पदाधिकारी बना दिया। उनकी पत्नी का सवाल एकदम जायज है। इस तरह से अपराधियों का मनोबल और बढ़ेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story