TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

‘मरेंगे तो उन्हें चुल्लू भर पानी भी नसीब नहीं होगा’, योगी के मंत्रियों में रार

Gagan D Mishra
Published on: 16 Nov 2017 8:15 AM GMT
‘मरेंगे तो उन्हें चुल्लू भर पानी भी नसीब नहीं होगा’, योगी के मंत्रियों में रार
X

बलिया: स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और योगी सरकार में उसकी साझीदार भारतीय समाज पार्टी के मध्य तल्खी बढ़ गयी है। योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने भासपा अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर अनेक गम्भीर आरोप लगातेथे हुए उनपर जमकर हमला बोला है ।

जिले के बिल्थरा रोड में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए होमगार्ड मंत्री अनिल राजभर ने अपनी ही सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर तीखे हमले किये। उन्होंने उनपर पर एहसान फरामोश होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ओमप्रकाश मरेंगे तो उन्हें चुल्लू भर पानी भी नसीब नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश 18 वर्ष से अपनी पार्टी चला रहे हैं , लेकिन उन्हें हल्दी नही लगी। बीजेपी ने ही पिछले विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश को 8 सीट देकर उन्हें विधानसभा तक पहुँचाया और मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में ओमप्रकाश राजभर मोदी जी को ताकत देने, बीजेपी की हिम्मत बढ़ाने के बजाय अपना उम्मीदवार लड़ा रहे हैं।

अनिल राजभर ने हिन्दू होने का हवाला देते हुए कहा कि जो एहसान फरामोश होता है, उसकी लाश को गिद्ध भी हाथ नही लगाता। उन्होंने ओमप्रकाश को इंगित करते हुए कहा कि उनको मरने के लिये चुल्लू भर पानी भी नसीब नही होगा ।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story