×

मोदी जी, अपने सामने एक पाइप लगाओ देखते हैं गैस निकलती है या नहीं : राहुल

दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में 'इंडियन यूथ कांग्रेस' की 'युवा क्रांति यात्रा' में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया। राहुल ने कहा, राफेल को लेकर हमने तीन-चार सवाल पूछे थे। कभी यहां देखे, कभी वहां देखे, कभी इधर- कभी उधर मगर चौकीदार ने आंख नहीं मिलाई।

Rishi
Published on: 30 Jan 2019 12:15 PM GMT
मोदी जी, अपने सामने एक पाइप लगाओ देखते हैं गैस निकलती है या नहीं : राहुल
X

नई दिल्‍ली : दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में 'इंडियन यूथ कांग्रेस' की 'युवा क्रांति यात्रा' में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया। राहुल ने कहा, राफेल को लेकर हमने तीन-चार सवाल पूछे थे। कभी यहां देखे, कभी वहां देखे, कभी इधर- कभी उधर मगर चौकीदार ने आंख नहीं मिलाई।

ये भी देखें : कोबरापोस्ट ने डसा डीएचएफएल को, शेयरों में 10 फीसदी की गिरावट

पीएम पर राहुल का हमला

राहुल ने कहा, कल मनोहर पर्रिकर से मिलने गए थे, उन्‍होंने बताया की डील बदलते समय पीएम ने हिंदुस्‍तान के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था।

उन्होंने कहा, मोदी जी मैं समझ रहा हूं कि रात को आपको नींद नहीं आ रही है। मैं जानता हूं कि आप जब रात में सोते है तो अनिल अंबानी की फोटो दिखाई देती है।

ये भी देखें : नाथूराम गोडसे : एक महात्मा की हत्या, आरएसएस…कुछ सुनी कुछ अनसुनी

राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी कहते हैं एक ढाबा था, नाला था, एक स्‍टील का बर्तन रखा पाइप लगाया, गैस निकली चूल्‍हा जलाया। राहुल ने कहा 'मोदी जी एक काम करिए आप बहुत बोलते हैं अपने सामने एक पाइप लगाओ देखते हैं गैस निकलती है या नहीं।

पर्रिकर का पलटवार

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी में कहा, मुझे ऐसा लग रहा है कि आपने इस मुलाकात का फायदा अपने राजनीतिक फायदे के लिए उठाया है। आपने मेरे साथ सिर्फ 5 मिनट बिताए। इसमें आपने राफेल को लेकर कुछ नहीं कहा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story