×

'जन आकांक्षा रैली’पटना: पोस्टर में राम अवतार में राहुल गांधी, परिवाद पत्र दायर

बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की होने वाली ‘जन आकांक्षा रैली’ को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक उत्साहित हैं। तीन फरवरी को होने वाली इस रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं। इस रैली को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 2 Feb 2019 5:58 AM GMT
जन आकांक्षा रैली’पटना: पोस्टर में राम अवतार में राहुल गांधी, परिवाद पत्र दायर
X

पटना: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की होने वाली ‘जन आकांक्षा रैली’ को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक उत्साहित हैं। तीन फरवरी को होने वाली इस रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं। इस रैली को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस के 'जन आकांक्षा रैली' को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिन पोस्टरों में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम के अवतार में दिखाया गया है वो अब राहुल के लिए परेशानी का सबब बन गया हैं।



यह भी पढ़ें.....इन दो महिलाओं ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए शुरू की तपस्या!

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जो बैनर और पोस्टर शहर में लगाएं हैं उनमें से कई में राहुल गांधी को राम के अवतार में दिखाया गया है, जिसे लेकर राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया गया है।

यह भी पढ़ें.....बापू को नमनः समाज की महानता का पैमाना है कमजोरों के प्रति हमारा व्यवहारः राहुल गांधी

शिकायतकर्ता राकेश दत्त मिश्रा, जो भारतीय जन क्रांति दल के महासचिव हैं, ने सीजेएम कोर्ट में इसे लेकर राहुल गांधी समेत, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा और पार्टी कार्यकर्ता विजय कुमार सिंह के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया हैं उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल को राम के अवतार में दिखाने से हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंची है।

यह भी पढ़ें......हम बैकफुट पर नहीं खेलने वालेः राहुल गांधी

इस रैली में पांच राज्यों के लोग शामिल होंगे। कांग्रेस की इस अभूतपूर्व रैली में महागठबंधन के तमाम नेताओं को निमंत्रण दिया गया है, जिसे सभी ने स्वीकार भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें.....एचडी देवगौड़ा की तमन्ना है- युवा राहुल गांधी हों देश के अगले पीएम

आरजेडी के तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उपेंद्र कुशवाहा इस रैली में भाग लेंगे। तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस की इस रैली में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी भाग लेने की संभावना है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story