×

राहुल गांधी ने ब्रह्मा मंदिर में बताया अपना गोत्र, दरगाह में चादर चढ़ाई

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के दौरे पर हैं। उन्होने अपने दौरे की शुरुआत अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज़ के दर पर माथा टेक कर की। राहुल इसके बाद पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर गए।

Manali Rastogi
Published on: 26 Nov 2018 6:27 AM GMT
राहुल गांधी ने ब्रह्मा मंदिर में बताया अपना गोत्र, दरगाह में चादर चढ़ाई
X
फ़ाइल फोटो

अजमेर: आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के दौरे पर हैं। उन्होने अपने दौरे की शुरुआत अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज़ के दर पर माथा टेक कर की। राहुल इसके बाद पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर गए। यहां उन्होने ब्रह्मा मंदिर में विधिवत पूजा भी की। इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि उन्होने अपने गोत्र के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़ें: 26/11 मुंबई आतंकी हमले की 10वीं बरसी: आंतक की वो काली रात, जब दहल गई थी मायानगरी

राहुल गांधी ने पुष्कर में कौल ब्राह्मण और दत्तात्रेय गोत्र के नाम से पूजा की। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी कई बार राहुल गांधी उनके गोत्र को लेकर निशाना साध चुकी है। वैसे आज राहुल पोकरण, जालोर और जोधपुर में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। 7 दिसंबर को राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है।



यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

वहीं, अन्य राज्यों के साथ ही राजस्थान के भी नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। राहुल से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के अजमेर में रैली को संबोधित किया था। इस दौरान पीएम मोदी राहुल गांधी पर जमकर बरसे थे। पीएम मोदी आज भीलवाड़ा, कोटा और बेणेश्वेर धाम में रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।



यह भी पढ़ें: अमेरिका 26/11 मुंबई हमले की जानकारी देने वाले को देगा 50 लाख डॉलर का ईनाम

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story