×

राहुल ने PM मोदी से पूछा- खाट ले जाने वाले चोर तो विजय माल्या डिफॉल्टर कैसे

aman
By aman
Published on: 28 Sep 2016 2:00 PM GMT
राहुल ने PM मोदी से पूछा- खाट ले जाने वाले चोर तो विजय माल्या डिफॉल्टर कैसे
X

रामपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार दोपहर रामपुर पहुंचे। उनके साथ जितिन प्रसाद सहित कई अन्य कांग्रेसी नेता थे। राहुल गांधी ने केमरी के गांव जिवाई में खाट पंचायत को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने किसानों के सवालों के जवाब दिए और उनकी समस्याएं सुनीं।

पीएम को लिया निशाने पर

राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत ही पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए किया। राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोेदी किसानों कोे खाट ले जाने पर चोर कहते हैं। और विजय माल्या जो हजारों हजार करोड़ रुपए लेकर भागा है उसे डिफॉल्टर कहते हैं।'

ये भी पढ़ें ...रोड शो में SPG कमांडो से भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट, राहुल ने कराया बीच-बचाव

यूपी बदलने आया हूं

राहुल ने कहा कि वो 'यूपी को देने नहीं बल्कि बदलने आए हैं।' उन्होंने कहा वो यही चाहते हैं कि किसानों के कर्ज माफ हों और बिजली का बिल आधा हो। यह सिर्फ कांग्रेस सरकार ही कर सकती है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें राहुल ने और क्या कहा ...

बिल हाफ, कर्ज माफ़

केमरी क्षेत्र में राहुल की खाट सभा आयोजित की गई। किसानों से बात करते हुए राहुल ने कहा, आपके बिजली के बिल हाफ और कर्ज माफ़ होने चाहिए।

फिर हुई खाट की लूट

राहुल की खाट पंचायत के बाद किसानों में एक बार फिर खाट लूटने की होड़ मची। अफरातफरी का माहौल रहा। इसके अलावा राहुल गांधी ने चमरउवा में भी खाट पंचायत को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें ...नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- मोदी वापस चले जाएं गुजरात, सबके आ जाएंगे अच्छे दिन

राहुल गांधी तकरीबन दो बजे जिलेे की तहसील मिलक पहुंचे। वहां आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यापर्ण किया। राहुल गांधी के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान और कार्यकर्ता जुटे थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story