×

शरद के बयान पर भड़क उठीं वसुंधरा, आयोग को यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए

सूबे की सीएम वसुंधरा राजे ने शरद यादव पर पलटवार करते हुए कहा, चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए। मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं अपमान महसूस कर रही हूं। शरद को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए, उन्होंने मेरा नहीं सभी महिलाओं का अपमान किया है।

Rishi
Published on: 7 Dec 2018 4:30 AM GMT
शरद के बयान पर भड़क उठीं वसुंधरा, आयोग को यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए
X

जयपुर : सूबे की सीएम वसुंधरा राजे ने शरद यादव पर पलटवार करते हुए कहा, चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए। मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं अपमान महसूस कर रही हूं। शरद को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए, उन्होंने मेरा नहीं सभी महिलाओं का अपमान किया है।

ये भी देखें : LIVE: राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग शुरू, जानिए पल-पल का हाल

क्या है मामला

राजस्थान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, अब वसुंधरा राजे को आराम करने के लिए भेज दो क्योंकि अब वह काम करने के योग्य नहीं रह गई हैं। बहुत मोटी हो गई हैं।

ये भी देखें : बुलंदशहर हिंसा : सेना के जवान ने मारी थी शहीद इंस्पेक्टर को गोली

इससे पहले शरद यादव महिला आरक्षण के मुद्दे पर संघर्ष करने वाली महिलाओं को 'परकटी औरतें' कह कर अपमानित कर चुके हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story