बनारस में राजबब्बर के बिगड़े बोल, महिला सुरक्षा को लेकर बीजेपी पर दिया विवादित बयान

Published by Manali Rastogi Published: August 25, 2018 | 3:21 pm

वाराणसी: जर्मनी और लंदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिए बयानों को लेकर पूरे देश में सियासत जारी है। बीजेपी ने राहुल गांधी के बयानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने राहुल गांधी के बयान का बचाव करते हुए बीजेपी पर हमला बोल दिया है।

यह भी पढ़ें: अटल जी की अस्थि कलश यात्रा के लिए गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के रिसर्च विभाग द्वारा आयोजित मंथन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि बीजेपी ने देश का माहौल बिगाड़ दिया है। हम आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ नहीं बल्कि देश तोड़ने वालों के खिलाफ लड़ रहे है।

‘बीजेपी वालों को बुखार आ गया है’

विदेशों में जाकर राहुल गांधी के बयान पर हमलावर हुई बीजेपी पर सीधा हमला बोलते हुए राजबब्बर ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण सुनकर बीजेपी को बुखार आ गया है इसलिए वह लाल है। उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर भी बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए। राजबब्बर ने कहा जहां देखो ये लोग महिलाओं को नोंच रहे हैं। गरीब महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। ये हब्शी हो गए हैं और इन्हें इस बात का हब्स है।

नाम की सियासत नहीं होनी चाहिए

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजबब्बर ने कहा कि नाम की सियासत नहीं होनी चाहिए। जहां तक दिल्ली में रामलीला मैदान का नाम बदलने का सवाल है तो मैं कुछ नहीं बोलूंगा। श्रीराम बड़े या अटल इसपर बोलना ठीक नहीं है। अटल श्रधेय हैं तो राम पूज्यनीय हैं। बीजेपी को अटल के नाम पर सियासत से बाज आना चाहिए।

अटल बिहारी वाजपेयी राजनीतिज्ञ थे लेकिन कभी राजनीति के गुलाम नहीं थे। वहीं बीजेपी की सोशल वार के लिए 12 लाख कार्यकर्ताओं की टीम तैयार होने पर कहा कि यह एक दूसरे को लड़ाएंगे। बीजेपी की यह चाल उन पर उल्टी पड़ेगी क्योंकि जब 125 करोड़ जनता एक हो जाएगी तो सब बेकार हो जाएगा। बीजेपी जोड़-तोड़ की राजनीति करने में विश्वास करती है, हमारा एजेंडा सीधा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App