×

नाम बदलने को लेकर राजभर का यूपी सरकार पर हमला कहा- ये

Shivakant Shukla
Published on: 14 Nov 2018 10:04 AM GMT
नाम बदलने को लेकर राजभर का यूपी सरकार पर हमला कहा- ये
X

बलिया: भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने नाम में बदलाव को लेकर ट्योविटर पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नाम बदलने को लेकर खर्च की जा रही धनराशि जन कल्याण से जुड़ी योजनाओं पर खर्च की जाती तो देश के हालात में बदलाव आता।

ये भी पढ़ें— जेल में क्या चाहिए राम रहीम और हनीप्रीत को, चिट्ठी लिख रख दी डिमांड

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री श्री राजभर ने ट्वीट के जरिये आज योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि भारत गंगा जमुना तहजीब पर बना है। उन्होंने इसके साथ ही कहा है कि जितना खर्च नाम बदलने पर हो रहा है, उतना खर्च करके शिक्षा,रोजगार,स्वास्थ्य व गरीबों के कल्याण में तेजी लायी जाती तो भारत देश का नक्शा कुछ और होता। उन्होंने ट्वीट के अंत में लिखा है कि दिवाली में अली बसे,राम बसे रमजान। ऐसा होना चाहिये अपना हिंदुस्तान।

ये भी पढ़ें— ट्रैक पर मिला युवक का शव, आईपीएल कम्पनी के ज़िम्मेदारों पर हत्या का आरोप

कबीना मंत्री राजभर के योगी सरकार पर हमले को राजनैतिक प्रेक्षक भाजपा के हालिया कदम से जोड़कर देख रहे हैं। भाजपा ने पिछले दिनों अपने मंत्रियों को लोकसभा का प्रभारी बनाया है,जिसमे भाजपा ने राज्य मंत्री,स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर को घोसी व सलेमपुर लोकसभा का प्रभारी बनाया है।

ये भी पढ़ें— कश्मीर मामले में पाकिस्तान को उसकी हैसियत बता दी अफरीदी ने, जानिए कैसे

ओम प्रकाश के बेटे अरविंद राजभर घोसी सीट से दावेदारी कर रहे हैं। ओम प्रकाश के अनिल राजभर से रिश्ते अत्यंत तल्ख हैं। दोनों नेता एक-दूसरे के विरुद्ध जमकर हमला करते रहे हैं। बता दें कि इसके पहले कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफती ने भी ऐसा ही एक बयान दिया था।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story