×

TMC के तीन बागी विधायक आज BJP में हो सकते हैं शामिल, जानें उनके बारें में

दिल्ली के लुटियंस इलाके में इजरायली दूतावास के बाहर शुक्रवार की शाम को आईईडी विस्फोट के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द हो गया है।

Aditya Mishra
Published on: 30 Jan 2021 12:45 PM GMT
TMC के तीन बागी विधायक आज BJP में हो सकते हैं शामिल, जानें उनके बारें में
X
गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार और रविवार को पश्चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करना था। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

कोलकाता/नई दिल्ली: टीएमसी के तीन बागी विधायक राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया और प्रबीर घोषाल आज शाम को फ्लाइट से बंगाल से सीधे दिल्ली आ रहे हैं। उनके साथ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, धर्मेंद्र प्रधान और मुकुल रॉय भी हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये तीनों लोग गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे और इसके बाद बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

हालांकि अभी तक इस बाबत न तो बागी विधायकों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है और न ही पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान ही जारी किया गया है।

West Bengal TMC के तीन बागी विधायक आज BJP में हो सकते हैं शामिल, जानें उनके बारें में (फोटो: सोशल मीडिया)

IPS अधिकारी का इस्तीफा: बंगाल में गोली मारो नारा पड़ा महंगा, इस वजह से लिया फैसला

गृहमंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा टला

दिल्ली के लुटियंस इलाके में इजरायली दूतावास के बाहर शुक्रवार की शाम को आईईडी विस्फोट के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय पश्चिम बंगाल का दौरा रद्द हो गया है।

बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ”अमित शाह शनिवार को नहीं आ रहे हैं। उनकी यात्रा स्थगित कर दी गई है। अगली तारीखों के बारे में बाद में जानकारी दी जाएगी।”

Amit Shah गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल: कांग्रेस-वाम गठबंधन में कई सीटों पर पेंच, विवाद सुलझाने में जुटे नेता

अमित शाह शनिवार और रविवार को कई कार्यक्रमों में करने वाले थे शिरकत

अमित शाह के दौरे को लेकर इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि टीमएसी के कुछ नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। पिछले महीने भी शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था, जिसमें शुभेंदु अधिकारी समेत कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए थे।

गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार और रविवार को पश्चिम बंगाल में दो रैलियों को संबोधित करना था। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। शाह को सबसे पहले शनिवार को मायापुर में इस्कॉन मंदिर जाकर वहां पूजा अर्चना करने थी।

इसके बाद, वे ठाकुरनगर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते। वहीं, शाह शनिवार की शाम पार्टी के सोशल मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं से भी बात करने वाले थे।

बंगाल: सोरेन की रैली से तिलमिला उठी ‘ममता’, झारखंड तक सीमित रहने की दी सलाह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story