Rajnath Singh on Yogi Government 2.0: राजनाथ सिंह ने दी बधाई, कहा जनआंकाक्षाओं को पूरा करेगी योगी सरकार

इसके बाद उन्होंने ट्विट कर दोनो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को विशेष तौर पर बधाई दी।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 25 March 2022 2:33 PM GMT
Rajnath Singh
X

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Social media)

Rajnath Singh on Yogi Government 2.0: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नवगठित भाजपा सरकार के दोनो उपमुख्यमंत्री तथा मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हार्दिक बधाई देते हुए विष्वास व्यक्त किया है कि योगी आदित्यनाथ की टीम प्रदेश की जनता की आंकाक्षओ को पूरा करने में सफल होगी।

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ आए थे। इस दौरान वह इकाना स्टेडियम में पूरे शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थिति रहें।

इसके बाद उन्होंने ट्विट कर दोनो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को विशेष तौर पर बधाई दी।

उन्होंने आंकाक्षा व्यक्त करते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर फिर से शपथ लेने के लिए हार्दिक बधाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से और योगी जी के नेतृत्व में अगले पंाच वर्षो में नए और विकसित उत्तर प्रदेष के निर्माण के संकल्प की पूर्ति हो, यही मेरीषुभकामनाएं हैं।

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके है। इसके अलावा वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

वहीं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी ट्विट कर योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि वो भी शपथ ग्रहण समारोह के लिए लखनऊ आई थी पर शपथ ग्रहण स्थल पर ट्रैफिक जाम के कारण वहां नहीं पहुंच सकी। उन्होंने योगी सरकार की सफलता की कामना की है। -

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story