कांग्रेस के बयानों से पाकिस्तान को मिलता है बल: राजनाथ सिंह

राफेल फाइटर प्लेन पर ओम लिखने के बाद बढ़े विवाद पर कहा कि मैं एक सामान्य परिवार से आता हूं। मुझे लगा कि यह एक नया विमान है तो इसकी हमें पूजा करनी चाहिए। इसलिए मैंने नरियल फोड़ा।

Published by Aditya Mishra Published: October 13, 2019 | 2:51 pm
Modified: October 13, 2019 | 2:56 pm

करनाल: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने हरियाणा के करनाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि मैं ये बात दावे के साथ कह सकता हूं कि हरियाणा के पिछले मुख्यमंत्री के उलट मनोहर लाल सरकार ने ग्राउंड लेबल पर काम किया है।

वहीं इसके पहले की सरकारें चाहे कांग्रेस के सीएम हों या इनेलो के, वो दिल्ली में बैठकर अपनी सरकार चलाते थे, हरियाणा से नहीं।

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर कहा कि अगर उस वक्त हमारे पास राफेल लड़ाकू विमान होता तो मुझे लगता है कि हमें बालाकोट एयर स्ट्राइक के लिए पाकिस्तान जाने की जरूरत नहीं पड़ती। हम अपने देश में बैठकर भी वहां के आतंकी कैंप को तबाह कर सकते थे।

ये भी पढ़ें…राफेल को दी राजनाथ ने रफ्तार, दुश्मन रावणों से होगी देश की रक्षा

ओम विवाद पर राजनाथ ने कही ये बात

राफेल फाइटर प्लेन पर ओम लिखने के बाद बढ़े विवाद पर कहा कि मैं एक सामान्य परिवार से आता हूं। मुझे लगा कि यह एक नया विमान है तो इसकी हमें पूजा करनी चाहिए। इसलिए मैंने नरियल फोड़ा।

ये बात कांग्रेस के लोग पचा नहीं पाए और इस पर भी इन लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया। राजनाथ ने कहा कि ये तो साम्प्रदायिक हो गए। ओम लिखने पर विवाद खड़ा कर दिया। क्या अपने घरों में ओम नहीं लिखा जाता है?

जहां मैं पूजा कर रहा था वहां सभी धर्मों के लोग मौजूद थे। कांग्रेस को इसका वेलकम करना चाहिए कि देश को नया फाइटर प्लेन मिल रहा है, लेकिन उन्होंने इस पर राजनीति शुरू कर दी।

रक्षामंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोगों के इस तरह के बयानों से पाकिस्तान को बल मिलता है। इसलिए जनता को चुनाव में इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

ये भी पढ़ें…पाक आर्मी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का किया समर्थन, शस्त्र पूजा पर कही ये बड़ी बात