×

Ram Govind Chaudhary : किसानों को कंगाल बना रही सरकार, सरकार को बताया तानाशाह

इस कोरोना काल मे पूँजीपतियों की पूंजी दोगुनी बढ़ गयी और किसान दरिद्र हो गया...

Rajiv Prasad
Published on: 21 Jun 2021 12:32 PM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 12:43 PM GMT)
Ram Govind Chaudhary
X

Ram Govind Chaudhary  

Ram Govind Chaudhary : यूपी के बलिया (Ballia) में यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने मीडिया से बातचीत में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर कहा कि जनता चाहती है कि यूपी में अखिलेश जी को आना चाहिए। हमको लगता है कि यूपी की जनता अखिलेश जी को भारी मतों से मुख्यमंत्री बनाएगी। नेता प्रतिपक्ष के बीजेपी आड़े हांथों लेते हुए कहा कि अगर सांप को मारा जाता है तो वो कही से जिन जाय इसलिए अंत मे लाठी के हूर से उसका मुंह कूचा जाता है। इसलिये हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने कहा है कि बीजेपी को हराने के लिए हमको छोटे छोटे दलों से भी समझौता करना पड़ेगा तो मैं समझौता करूंगा।

रामगोविंद चौधरी का बयान

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने प्रियंका गांधी के बयान को लेकर भी सरकार पर करारा हमला बोला है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के उस बयान जिस्मे उन्हीने गेंहूँ क्रय केंद्रों को लेकर आरोप लगाया है कि 10% भी किसानों से गेंहूँ नही खरीदा गया पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 10% भी किसान से गेंहूँ नही खरीदा गया है केवल बिचौलियों के माध्यम से ही खरीदा गया है। कई केंद्रों पर अभी ट्रैक्टर लगे हुए है। मैंने दसियों बार एसडीएम और डीएम से कहा लेकिन आज तक गेंहू की गेंहू की खरीद नही हुई। ये सरकार किसानों को कंगाल बनाना चाहती है।

इस कोरोना काल मे पूँजीपतियों की पूंजी दोगुनी बढ़ गयी और किसान दरिद्र हो गया। सरकार जनता को इसलिए कंगाल बनाना चाहती है कि लोग कंगाल हो जायेगे तो सरकार अपनी तरफ से अनाज बाटेगी और भोजन को ही अपनी बड़ी उपलब्धि मानकर सरकार अपनी तानाशाही चलाने में सफल हो जाएगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story