×

राम गोविंद चौधरी का बड़ा हमला- सरकार उत्तर प्रदेश में दंगे करा रही

Rishi
Published on: 16 Oct 2017 4:24 PM GMT
राम गोविंद चौधरी का बड़ा हमला- सरकार उत्तर प्रदेश में दंगे करा रही
X

बलिया। पूर्व मंत्री व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने बलिया में जो कहा वो विवाद का कारण बन सकता है। चौधरी ने सूबे की योगी सरकार पर संघ के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया। पूर्व मंत्री ने कहा कि अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिये व निकाय चुनाव जीतने के लिये योगी सरकार उत्तर प्रदेश में दंगे करा रही है।

ये भी देखें: देखें लिस्ट : सपा की कार्यकारिणी घोषित, शिवपाल हुए गायब

उन्होंने ने कहा सरकार संघ के एजेंडे के तहत ही उत्तर प्रदेश में बांग्लादेशी नागरिकों का सर्वे करा रही है। यह पहली सरकार है जो आमजन की सरकार नहीं है। यह केवल भाजपा व संघ के एजेंडा पर चलने वाली सरकार है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भारत में जो भो लोग निवास करते हैं, उन्हें रहने का हक है। भारतीय विभिन्न देशों में रहते हैं, यदि उनको निकाला जाने लगेगा तो क्या होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुजरात में चुनाव प्रचार करने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गुजरात मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह असफल हो चुके हैं। भाजपा के पास हिंदू कार्ड खेलने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं है। हिंदू कार्ड के जरिये गुजरात जीतने की रणनीति के तहत भाजपा ने गेरुआ वस्त्रधारी योगी को चुनाव प्रचार के लिये गुजरात भेजा।

ये भी देखें: शाह ने गुजरात में 150 से ज्यादा सीट जीतने का रखा लक्ष्य

उन्होंने कहा कि योगी गुजरात में भाजपा के पक्ष में कोई करिश्मा नही कर पाएंगे क्योंकि उत्तर प्रदेश में ही वह पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है, मंहगाई चरम पर है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव अब नाराज नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरा दल अब एकजुट है तथा नेता जी मुलायम सिंह का भी आशीर्वाद अखिलेश को प्राप्त है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story