×

केशव प्रसाद मौर्या बोले- हम राम मंदिर उसी स्थान पर बनाएंगे, तारीख राहुल गांधी बताएंगे

Rishi
Published on: 14 Nov 2018 1:50 PM GMT
केशव प्रसाद मौर्या बोले- हम राम मंदिर उसी स्थान पर बनाएंगे,  तारीख राहुल गांधी बताएंगे
X

वाराणसी : राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी नेताओं और मंत्रियों की बयानबाजी जारी है। दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बड़ा बयान देकर मामले को हवा देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर उसी स्थान पर बनाएंगे जहां रामलला का जन्म हुआ पर तारीख राहुल गांधी बताएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि रामजन्म भूमि पर अब बाबर के नाम का कोई स्मारक या इमारत नहीं बनेगी।

ये भी देखें :विहिप: चंपत राय ने किया 25 नवंबर को अयोध्या आने का आग्रह

ये भी देखें :कृपया ध्यान दें! शशि थरूर बता रहे हैं कैसे चायवाला बना पीएम

ये भी देखें :कश्मीर मामले में पाकिस्तान को उसकी हैसियत बता दी अफरीदी ने, जानिए कैसे

ये भी देखें :वीडियो वायरल: बीजेपी नेता ने दरोगा की दी धमकी, कहा- तुमको अगर हम भंगी न बना दिए तो…

ये भी देखें :बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ बोले- राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं

काशी के विकास को लेकर अखिलेश पर तंज

केशव प्रसाद मौर्या ने काशी के विकास पर अखिलेश यादव के बयान का भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि काशी के विकास पर अखिलेश यादव को बोलने का नैतिक हक नहीं है। हमारी सरकार विकास की राजनीति करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी विकास कार्यों को लेकर मैदान में आएगी। उन्होंने कहा कि काशी की तरह प्रदेश के अन्य शहरों का भी विकास होगा।

ओमप्रकाश राजभर पर दिया कार्रवाई के संकेत

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की ओर से जारी लगातार बयानबाजी पर भी केशव प्रसाद मौर्या ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ये जानती है कि किसके खिलाफ कब और कैसी कार्रवाई करनी है। समय का इंतजार करिए। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने सपा के महाराष्ट्र ईकाई के अध्यक्ष अबु आजमी द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ पर दिए गए विवादित बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सीएम के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले के खिलाफ जरुर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जो लोग हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें देश की जनता साल 2019 के चुनाव में करारा जवाब देगी। मीडिया ने केशव प्रसाद मौर्या के सामने बीजेपी की सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के राम मंदिर को लेकर बयान का भी जिक्र किया। इस पर केशव प्रसाद मौर्या ने कुछ नहीं बोलो आर मुस्कुराते हुए निकल गए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story