×

रामदास अठावले ने कहा- UP में मायावती के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी राखी सावंत

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने रविवार को इलाहाबाद में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगी, पार्टी उनके खिलाफ फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत को मुकाबले में उतारेगी।

tiwarishalini
Published on: 13 Nov 2016 4:20 PM GMT
रामदास अठावले ने कहा- UP में मायावती के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी राखी सावंत
X

इलाहाबाद: मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने रविवार को इलाहाबाद में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगी, पार्टी उनके खिलाफ फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत को मुकाबले में उतारेगी। अठावले ने कहा कि अगर मायावती खुद चुनाव नहीं लड़ेंगी तो आरपीआई राखी सावंत से समूचे यूपी में स्टार प्रचारक के तौर पर चुनाव प्रचार कराएगी।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बोलते आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले  प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बोलते आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले

रामदास अठावले ने क्या कहा ?

-रामदास अठावले का कहना है कि उनकी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से समझौता कर मैदान में उतरना चाहती है।

-रामदास अठावले ने कहा है उनकी पार्टी चाहती है कि बीजेपी उसे समझौते में पचीस सीटें दे।

-अगर बीजेपी उनकी पार्टी से यूपी में समझौता नहीं करेगी तो आरपीआई दो सौ से ढाई सौ सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

-जिन सीटों पर आरपीआई चुनाव नही लड़ेगी, वहां बीजेपी को समर्थन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें ... नोटबंदी के मुद्दे पर मायावती ने कहा- देश की जनता को इमोशनल ब्लैकमेल न करें मोदी

और क्या बोले रामदास अठावले ?

-रामदास अठावले ने कहा कि उनकी पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष राखी सावंत ने खुद मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।

-अठावले का कहना है कि अगर मायावती खुद किसी सीट से चुनाव नहीं लड़ेगीं तो यह मान लिया जाएगा कि वह राखी सावंत से डर गई हैं।

-ऐसी सूरत में पार्टी राखी सावंत और कुछ दूसरे फिल्म और टीवी एक्ट्रेस से समूचे यूपी में आरपीआई उम्मीदवारों का प्रचार कराएगी।

-अठावले के मुताबिक आरपीआई यूपी में जीत-हार के मकसद से नहीं, बल्कि सूबे में पार्टी का बुनियादी ढांचा तैयार करने और बीएसपी का वोट काटने के मकसद से मैदान में उतरेगी।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story