×

कांग्रेसी नेता भोगी कल्चर से नहीं उबर सके, कह रहे हैं महेंद्र नाथ पांडेय

Rishi
Published on: 15 Nov 2018 4:18 PM GMT
कांग्रेसी नेता भोगी कल्चर से नहीं उबर सके, कह रहे हैं महेंद्र नाथ पांडेय
X

हरदोई : जिले में बूथ समितियों के अभिनंदन समारोह में भाग लेने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस के नेताओं को भोगी कल्चर से न उबर पाने वाला नेता बताते हुए जवाबी हमला किया। पांडे ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के निर्माण की प्रबल समर्थक है, और राम मंदिर शीघ्र बने यह चाहती है। लेकिन मंदिर मुद्दे को लेकर चुनाव में कभी भाजपा नहीं आई।

उन्होंने कहा, केंद्र में मोदी की सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कराए गए कामों को लेकर भाजपा मैदान में आएगी।

मराठा आरक्षण आंदोलन हुआ तेज, मुंबई में जेल भरो आंदोलन आज से शुरू

मराठा आरक्षण आंदोलन हुआ हिंसक , मुंबई बंद का आह्वान आज

मराठा क्रांति मोर्चा : महाराष्ट्र बंद हुआ हिंसक, सरकारी नौकरियों में आरक्षण की मांग

जाट और मराठा के आरक्षण का भी पक्षधर : कह रहे हैं नीतीश

मुंबई में मूक मराठा क्रांति मोर्चा में लाखों शामिल, ट्रैफिक जाम

शहरों के नाम बदलने को लेकर उन्होंने इस मामले पर नेताओं को भी खरी खोटी सुनाई कहा कि उनकी सरकार नया काम नहीं कर रही बल्कि पिछली सरकारों ने भी नाम बदले है। हमारी सरकार ने जमीन का मैलिक पौराणिक और ऐतिहासिक स्थिति का आंकलन करके ही नाम बदले है।

उन्होंने कहा, आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर भाजपा इस कार्यक्रम में जुटी है। भाजपा अपनी पार्टी की इकाइयों को एक्टिवेट करने में लगी है, ताकि सरकार के जन कल्याण के कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने और जनता को इनका लाभ मिल रहा है या नहीं इसे भी देखना है क्योंकि सरकारी मशीनरी के साथ अगर पार्टी की इकाइयां जुटती है, तो अच्छा होता है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, मोदी और योगी के लोक कल्याण कामों को बूथ तक पहुंचाने का काम कर रहे है और वाच कर रहे है कि लोकहित की योजनाओं का लाभ मिल रहा या नहीं। इसको लेकर हम लोग सक्रिय है। 1 लाख 62 हजार बूथ है जिसमे 1 लाख 43 हजार बूथ कमेटियां है सत्यापन हो गया है और इस प्रकार से कार्यकर्ताओं में भी उत्साह आ रहा है।

कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा मुख्यमंत्री योगी पर की गई टिप्पणी पर कहा, कांग्रेस के नेता का यह बयान निंदनीय है और कांग्रेस के नेता भोगी कल्चर से नही उबर पा रहे है।

[playlist type="video" ids="288451"]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story