×

यूपी चुनाव के बाद अखिलेश को मिली इलाहाबाद विवि से पहली खुशखबरी

Rishi
Published on: 15 Oct 2017 4:03 PM GMT
यूपी चुनाव के बाद अखिलेश को मिली इलाहाबाद विवि से पहली खुशखबरी
X

इलाहाबाद । इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव का परिणाम समाजवादी पार्टी (सपा) के लिए खुशखबरी लेकर आई। रविवार को घोषित परिणाम के मुताबिक, सपा की छात्र इकाई समाजवादी छात्रसभा ने 5 में से 4 पदों पर जीत दर्ज की है, जबकि एबीवीपी को एक पद से संतोष करना पड़ा।

ये भी देखें: अखिलेश का योगी सरकार पर तंज, जितने रोमियो पकड़े गए, वे सब BJP के

छात्रसंघ के अध्यक्ष पद पर समाजवादी छात्रसभा के अवनीश कुमार यादव और उपाध्यक्ष पद पर चंदशेखर चौधरी ने जीत दर्ज की है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी छात्रसभा और विजयी छात्र नेताओं समेत सभी छात्रों को बधाई दी।

छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) को बड़ा झटका लगा है। एबीवीपी को सिर्फ महामंत्री पद पर ही जीत मिली। निर्भय कुमार द्विवेदी ने महामंत्री पद पर जीत दर्ज की है।

संयुक्त सचिव और सांस्कृतिक सचिव पद पर भी समाजवादी छात्रसभा का दबदबा रहा। इन दोनों पदों पर भरत सिंह और अवधेश कुमार पटेल ने जीत दर्ज की है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story